देवर ने भाभी को पेट्रोल डालकर जिंदा जलाया, सनसनीखेज वारदात से दहला लोगों का दिल

Dec 24, 2023 - 10:30
 0  90
देवर ने भाभी को पेट्रोल डालकर जिंदा जलाया,  सनसनीखेज वारदात से दहला लोगों का दिल

रतलाम। मध्य प्रदेश में रतलाम जिले से एक दिल दहलाने वाली घटना सामने आई है। जहां भाई की मौत का इंतकाम लेने के लिए देवर ने अपनी ही भाभी पर पेट्रोल डालकर उसे जिंदा जला डाला। इतना ही नहीं, जब तक भाभी पूरी तरह जलकर राख नहीं हो गई, तब तक वहां किसी को आने नहीं दिया और खुद बैठा रहा। इस वारदात के बाद से क्षेत्र में सनसनी फैल गई है। फिलहाल घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंचकर आरोपी देवर को गिरफ्तार कर लिया है।

           दरअसल, पूरी घटना रिंगनोद थाना क्षेत्र के ढोढर चौकी की है। जहां सुरेश बलई नाम के एक शख्स ने अपनी ही भाभी निर्मला बलई को पहले सिर पर रॉड मारकर हत्या कर दी। जब इतने से भी मन नहीं भरा तो उसने भाभी के शव पर पेट्रोल डालकर आग लगा दी।

          बताया जा रहा है कि सुरेश के बड़े भाई प्रकाश की कुछ दिन पहले ही सालाखेड़ी में मौत हो गई थी। जिसको लेकर सुरेश को शक था कि भाई की आत्महत्या के पीछे का कारण भाभी है। बस इसी का बदला लेने की सुरेश ने ठान ली। आज पूरी तैयारी करके सुरेश एक रॉड ली और पेट्रोल ले जाकर अपनी भाभी को जिंदा जला डाला। वहीं भाभी जब तक पूरी तरह से जल नहीं गई तब तक सुरेश ने घटना स्थल पर किसी को आने नहीं दिया। 

          इधर, घटना की जानकारी लगते ही थाना प्रभारी पातीराम डाबरे और ढोढर चौकी प्रभारी नागेश यादव ने घटनास्थल पहुंचे। घटना स्थल का पुलिसकर्मियों ने जायजा लिया और मौके से सबूत को एकत्र किया। फिलहाल पुलिस ने हत्यारोपी सुरेश को गिरफ्तार करते हुए शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पूरे मामले में आगे की कार्रवाई जारी है।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow