लोकायुक्त की टीम ने केंद्रीय विद्यालय के प्राचार्य को रिश्वत लेते हुए रंगे हाथ पकड़ा

Dec 9, 2023 - 22:38
 0  213
लोकायुक्त की टीम ने केंद्रीय विद्यालय के प्राचार्य को रिश्वत लेते हुए रंगे हाथ पकड़ा

रीवा लोकायुक्त की टीम ने बड़ी कार्रवाई की है। टीम ने केंद्रीय विद्यालय के प्राचार्य को रिश्वत लेते हुए रंगे हाथ गिरफ्तार किया है। प्राचार्य को लेकर स्कूल के ही कर्मचारी ने रीवा लोकायुक्त से शिकायत की थी।

रीवा। जिले में स्थित पीएम श्री केंद्रीय विद्यालय क्रमांक 2 के प्राचार्य सतपाल सिंह को रीवा लोकायुक्त टीम ने रंगे हाथ रिश्वत लेते हुए पकड़ा है। जानकारी के मुताबिक स्कूल के ही कर्मचारी सत्य प्रकाश पिता सत्येंद्र कुमार प्रभाकर निवासी पीएम श्री केंद्रीय विद्यालय क्रमांक 2 ने रीवा लोकायुक्त पुलिस कार्यालय में शिकायत दर्ज कराई थी। पीएम श्री केंद्रीय विद्यालय क्रमांक 2 में पदस्थ प्राचार्य सतपाल सिंह इंटरएक्टिव पैनल खरीदने के बाद 2 लाख रुपए बिल भुगतान करने के एवज में 12% कमीशन की मांग कर रहे थे। मामले का सत्यापन करने के बाद गुरुवार को जैसे ही केंद्रीय विद्यालय प्राचार्य कक्ष में सतपाल सिंह ने अपने कार्यालय में पदस्थ लिपिक सत्य प्रकाश प्रभाकर से 19000 रुपए रिश्वत की राशि ली, वहीं इशारा मिलते ही लोकायुक्त पुलिस ने उन्हें रंगे हाथ पकड़ लिया।

          लोकायुक्त टीम में प्रवीण कुमार सिंह, लोकायुक्त पुलिस उप अधीक्षक के नेतृत्व में 15 सदस्यी टीम ने कार्रवाई करते हुए प्राचार्य को रंगे हाथ गिरफ्तार किया है। पकड़े गए केंद्रीय विद्यालय के प्राचार्य सतपाल सिंह के खिलाफ भ्रष्टाचार के विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर कार्रवाई जारी है

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow