चलती कार में लगी भीषण आग, कार में सवार लोगों ने किसी कदर बचाई अपनी जान

Dec 9, 2023 - 23:27
 0  109
चलती कार में लगी भीषण आग, कार में सवार लोगों ने किसी कदर बचाई अपनी जान

कटनी (bmp)। कटनी जिले के झिंझरी पुलिस चौकी के पास एक बड़ा हादसा हुआ है, जिसमें एक सड़क पर चलती कार में अचानक आग भड़क जाने से देखते ही देखते कार जलकर राख हो गई। कार में सवार लोगों ने किसी कदर भाग कर अपनी जान बचाई है। जानकारी के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने दमकल की गाड़ियों की मदद से आग बुझाने का काम किया है।

          घटना कटनी जिले के थाना के पास दद्दा धाम के सामने की बताई गई है। जानकारी के मुताबिक जली हुई कार कटनी के निवासी संजीव श्रीवास्तव की बताई जा रही है। संजीव श्रीवास्तव और उनका परिवार कार में सवार होकर किसी आयोजन में गए थे, जहां से वह रात्रि में वापस लौट रहे थे। इन दोनों रास्ते में झिंझरी पुलिस चौकी के समीप अचानक कार में धुआं उठने लगा। कार में सवार परिजनों ने कार में उठते धुएं को देख फौरन कार से उतरकर दूर चले गए और देखते ही देखते कार में आग भड़क गई। तस्वीरों में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि कार में लगी आग कितना भीषण रूप ले चुकी है। आग ने कार को पूरे अपने आगोश में ले लिया था और कार को जलाकर राख कर दिया।

           इस दौरान वहां से आने-जाने वाले लोग इकट्ठा हो गए और हुजूम लग गया। घटना की जानकारी पुलिस को मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची है और दमकल की गाड़ियां बुलाकर आग बुझाने का काम किया गया है। लेकिन पुलिस दमकल के माध्यम से आग पर जब तक काबू पाती, तब तक आग ने कार को जलाकर राख कर दिया है। फिलहाल कार में सवार सभी लोग सुरक्षित हैं। हालांकि कार में आग लगने की असली वजह सामने नही आई, शार्ट सर्किट से आग लगने की संभावना बताई गई है।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow