'370 को कांग्रेस ने बच्चे की तरह पाला’: इंदौर में अमित शाह कार्यकर्ताओं से बोले- लड़ाई के लिए तैयार हो जाओ, प्रचंड बहुमत से बीजेपी की सरकार बनाना है

Jul 31, 2023 - 11:15
 0  57
'370 को कांग्रेस ने बच्चे की तरह पाला’: इंदौर में अमित शाह कार्यकर्ताओं से बोले- लड़ाई के लिए तैयार हो जाओ, प्रचंड बहुमत से बीजेपी की सरकार बनाना है

इंदौर। केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने इंदौर में कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित करते हुए बीजेपी के चुनाव अभियान का आगाज किया। अमित शाह ने कार्यकर्ताओं को संकल्प दिलाते हुए कहा कि आज यहां से संकल्प लेकर जाना है कि प्रचंड बहुमत के साथ 2023 में बीजेपी की सरकार बनाना है। ‘लड़ाई’ के लिए तैयार हो जाओ। इस दौरान शाह ने कांग्रेस और कमलनाथ पर जमकर बरसे।
          अमित शाह ने कहा कि 9 साल मोदी जी ने शासन किया और देश को आगे बढ़ाया। विकास कार्य इतने हुए कि सुनाऊ तो 7 दिन की भागवत हो जाए। आज विदेश में मोदी जिंदाबाद के नारे लग रहे हैं। पीएम मोदी ने पूरी दुनिया में भारत का झंडा बुलंद करने का काम किया है। वे अमित शाह ने कहा कि धारा 370 को कांग्रेस ने बच्चे की तरह सालों तक पाल रखा था। पीएम मोदी ने धारा 370 खत्म कर कश्मीर को भारत से जोड़ने का काम किया है। कांग्रेस और यूपीए के सभी दल धारा 370 हटाने का विरोध करते थे। यूपीए सरकार के जमाने में कोई भी आकर गोली चलाकर चला जाता था। मोदी की सरकार आई तो पाकिस्तान के घर में घुसकर आतंकियों की धज्जियां उड़ाने का काम हमारी सेना ने किया। तब उनको पता चला कि ये मोनी बाबा की सरकार नहीं है।
          अमित शाह ने कहा कि अयोध्या में रामलला कितने सालो से टेंट में विराजमान थे। कांग्रेस मंदिर के काम को लटका रही थी। एक दिन सुबह मोदी के नेतृत्व में कोर्ट का फैसला आया और राम मंदिर का काम शुरू कर दिया। इसके साथ ही पीएम ने धार्मिक स्थलों का कायाकल्प करने का काम किया है। महाकाल लोक बनना हो, सोमनाथ का कॉरिडोर बनना हो ये संभव मोदी सरकार में हुआ।

कमलनाथ पर साधा निशाना
          अमित शाह ने कहा कि मध्यप्रदेश में जब कमलनाथ की सरकार थी तब कमलनाथ ने किसान सम्मान निधि योजना में किसानों के नाम नहीं भेजे। शिवराज सिंह के सीएम बनते ही उन्होंने किसानों के नाम दिए। आज किसानों को सम्मान निधि का पैसा मिल रहा है। 19 करोड़ रुपये किसानों के खातों में दिया। डबल इंजन की सरकार ने 80 लाख घरों में शौचालय बनाने का काम किया। उन्होंने कहा कि कमलनाथ ने योजनाओं को बंद इसलिए किया था कि बड़े-बड़े कॉन्ट्रैक्टर को फायदा पहुंचे।

Source: online.

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow