लोकायुक्त टीम ने GST के बाबू को रिश्वत लेते रंगे हाथ किया गिरफ्तार, जानिए किसके बदले मांगी थी रिश्वत

Dec 24, 2023 - 10:25
 0  61
लोकायुक्त टीम ने GST के बाबू को रिश्वत लेते रंगे हाथ किया गिरफ्तार,  जानिए किसके बदले मांगी थी रिश्वत

कटनी। लोकायुक्त टीम जबलपुर में फिर एक रिश्वतखोर बाबू को रंग हाथ गिरफ्तार किया है। जीएसटी विभाग में पदस्थ बाबू के द्वारा एक किराना दुकान में छापा नहीं मारने के बदले दुकानदार से रिश्वत की मांग की थी। जिसे लोकायुक्त ने 5000 रिश्वत की राशि सहित गिरफ्तार कर लिया है और अब आगे की कार्यवाही जारी की है।

          मिली जानकारी के मुताबिक कटनी के निवासी दिलराज किशोर अग्रवाल की किराना दुकान है। जिसमें जीएसटी के बाबू नंदकिशोर गर्ग वाणिज्य कर अधिकारी व्रत कटनी के द्वारा किराना दुकान में छापा नहीं मारने के बदले किराना दुकानदार से ₹5000 की रिश्वत मांगी जा रही थी। जिसकी शिकायत दुकानदार दिलराज अग्रवाल ने लोकायुक्त जबलपुर से कर दी।

          लोकायुक्त टीम के द्वारा शिकायत सत्यापन के बाद जीएसटी के बाबू को रंगे हाथ पकड़ने का प्लान बनाया और प्लान के तहत जैसे ही किराना दुकानदार दिलराज किशोर के द्वारा जीएसटी के बाबू नंदकिशोर गर्ग को रिश्वत की पहली किस्त के रूप में राशि ₹5000 दी गई, उसके तुरंत बाद लोकायुक्त जबलपुर ने छापा मार कार्यवाही कर दी।

           लोकायुक्त टीम जबलपुर के द्वारा छापामार कार्यवाही करने के बाद जीएसटी के बाबू नंदकिशोर गर्ग को रिश्वत की राशि ₹5000 सहित रंगे हाथ गिरफ्तार कर लिया है इसके बाद एमपीईबी के रेस्ट हाउस ले जाकर आगे की कार्यवाही की जा रही है।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow