रक्षाबंधन के मौके पर प्रदेश की बहनों को उनके भाई सीएम शिवराज देंगे अनमोल उपहार, लाडली बहना सम्मेलन के दौरान की घोषणा

Aug 11, 2023 - 11:13
 0  168
रक्षाबंधन के मौके पर प्रदेश की बहनों को उनके भाई सीएम शिवराज देंगे अनमोल उपहार, लाडली बहना सम्मेलन के दौरान की घोषणा

रीवा ।  मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के द्वारा फिर एक नई घोषणा की गई है, जिसमें वह रक्षाबंधन के मौके पर प्रदेशभर की बहनों को रक्षाबंधन के उपहार स्वरूप नई सौगात देने वाले हैं। यह घोषणा स्वयं मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने रीवा जिले में आयोजित लाडली बहन सम्मेलन के दौरान की है।
          मध्य प्रदेश में विधानसभा के चुनाव काफी नजदीक है और विधानसभा के चुनाव को देखते हुए सीएम शिवराज सिंह चौहान प्रदेश की आधी आबादी को साधने में जुटे हैं। लगातार प्रदेश की महिलाओं को लाडली बहना योजना के माध्यम से 1 हजार रुपये प्रति महीने उनके खाते में भेजे जा रहे हैं। इसके अलावा सीएम शिवराज लगातार प्रदेश भर के दौरे कर रहे हैं, जहां वह बहनों का सम्मेलन आयोजित कर उन्हें साधने में लगे हुए हैं।
          रीवा जिले में विवाह आज गुरुवार 10 अगस्त को पहुंचे हुए थे जहां वह लाडली बहना सम्मेलन के भव्य आयोजन में शामिल हुए। इसी दिन रीवा से ही सीएम शिवराज ने लाडली बहन योजना की तीसरी किस्त के रूप में राशि अंतरित की है। प्रदेश भर की महिलाओं को इस योजना के माध्यम से 1209 करोड़ रुपए ट्रांसफर किए गए हैं।
          इसके अलावा 161 करोड़ से ज्यादा के विभिन्न विकास कार्यों लोकार्पण और भूमि पूजन किया है। इस दौरान सीएम शिवराज ने हजारों की संख्या में उपस्थित बहनों को संबोधित करते हुए कहा कि वह इस बार की रक्षाबंधन में अपने प्रदेश भर की बहनों को कोई खास उपहार देने वाले हैं। रक्षाबंधन से एक दिन पहले वह प्रदेश भर की बहनों से टीवी चैनल के माध्यम से बात करेंगे और इस दौरान वह प्रदेश की बहनों को कोई उपहार की सौगात दे सकते हैं।

Source: online.

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow