बुजुर्ग रेलवे ट्रैक पार कर रहा था उसी समय आ गई ट्रेन, जिंदगी और मौत के बीच 2 सेकंड का फासला था कि हुई The Real Hero की एंट्री और बचा ली जान

बुजुर्ग रेलवे ट्रैक पार कर रहा था उसी समय आ गई ट्रेन, जिंदगी और मौत के बीच 2 सेकंड का फासला था कि हुई The Real Hero की एंट्री और बचा ली जान

कटनी। जिले के मुड़वारा स्टेशन से दिल दहला देने वाला वीडियो सामने आया है। यहां बुजुर्ग रेलवे ट्रैक पार कर रहा था उसी समय ट्रेन आई गई। कम दिखाई और सुनाई देने के कारण बुजुर्ग को ट्रेन के आने की आवाज सुनाई नहीं दी। बुजुर्ग के जिंदगी और मौत के बीच 2 सेकंड का फासला था कि एक युवक ने The Real Hero की एंट्री मारते हुए उसकी और अपनी जान बचा ली। चंद सेकंड भी देर होता तो बुजुर्ग के साथ-साथ युवक की भी जान जा सकती थी। युवक का Real Hero की एंट्री मारकर बुजुर्ग को बचाने का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।
          दरअसल कटनी के मुड़वारा स्टेशन के नजदीक रेलवे फाटक है। लोग फाटक से आना-जाना करते हैं। ट्रेन के आने की आवाज सुनकर लोग पटरी से पहले ही रुक गए। वहीं एक बुजुर्ग को कम दिखाई और कम सुनाई देने के कारण ट्रेन के आने की आवाज सुनाई नहीं दी।
          वहां मौजूद लोगों ने बुजुर्ग को आवाज देकर ट्रेन के आने की बात कही। हालांकि कम सुनाई देने के कारण बुजुर्ग को आवाज सुनाई नहीं दी। वो रेलवे पटरी पर जैसे ही पहुंचा ट्रेन पहुंच गई। बुजुर्ग के जिंदगी और मौत के बीच 2 सेकंड का फासला था कि वहीं खड़े रेलवे टेक्नीशियन ने अपनी जान की परवाह किए बिना दौड़ते हुए उसे पटरी से धक्का देकर उसकी जान बचा लेता है। स्टेशन पर लगे सीसीटीवी कैमरे में घटना कैद हो गई।