पत्नी ने खुद को गोली मारकर की आत्महत्या, किन परिस्थितियों में उठाया आत्मघाती कदम वजह साफ नही?

पत्नी ने खुद को गोली मारकर की आत्महत्या, किन परिस्थितियों में उठाया आत्मघाती कदम वजह साफ नही?

कटनी । जिले के प्रतिष्ठित और प्रसिद्ध उद्योगपति संजय मित्तल की पत्नी ने खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली है।  जानकारी के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पंचनामा कर पीएम के लिए भेजा है हालांकि फिलहाल अभी खुदकुशी करने की असली वजह सामने नहीं आई है। पुलिस की जांच के बाद की असली वजह सामने आ पाएगी। घटना के बाद पूरे शहर में शोक की लहर दौड़ गई है।
          घटना के संबंध में मिली जानकारी के अनुसार कटनी शहर के रहने वाले प्रसिद्ध उद्योगपति संजय मित्तल के कटनी निवास पर उनकी पत्नी अनीता मित्तल उम्र 40 वर्ष ने घर की लाइसेंसी पिस्टल से खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली है। श्रीमती अनीता मित्तल के द्वारा यह आत्मघाती कदम क्यों और किन परिस्थितियों में उठाया गया है। इसकी जानकारी अभी किसी को नहीं है। जानकारी के बाद मौके पर पहुंची माधवनगर पुलिस ने पंचनामा बनाकर शव को पीएम के लिए भेजा है और मामले की जांच में जुट गई है।
          बताया जा रहा है कि मृतक अनीता मित्तल का बेटा बीते समय में एक्सीडेंट का शिकार हुआ था और उसकी मौत हो गई थी। जिसके बाद से अनीता मित्तल अपने बेटे के मौत के बाद डिप्रेशन में रही है। और इसके लिए उनका इलाज भी कराया जा रहा था। फिलहाल शायद यही वजह रही होगी कि वह बेटे की मौत के कारण डिप्रेशन में आकर उन्होंने खुद को पिस्टल से गोली मारकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली होंगी।
          हालांकि अभी कुछ भी कहना उचित नहीं है। पुलिस जांच के बाद सभी तथ्यों का खुलासा हो जाएगा। पूरे शहर में इस घटना से शोक की लहर है। बता दें कि मित्तल एण्ड फैमिली एक जमाने से शहर के प्रसिद्ध उद्योगपति रहे हैं। उनके कटनी जिला सहित तमाम बड़े महानगरों में व्यवसायिक प्रतिष्ठान और उनका कारोबार संचालित है। बीते कुछ समय पहले कटनी के झिंझरी के पास उनका मित्तल एनक्लेव नाम से शॉपिंग मॉल और एक बड़ी कॉलोनी भी विकसित की गई है। जहां उनका निवास भी है यह घटना भी यहीं होना भी बताया गया है।