मच्छरों के प्रकोप से बचने सर्वोदय महिला समिति के द्वारा गरीब महिलाओं को किया गया  मच्छरदानी वितरण

Apr 30, 2023 - 11:45
 0  9
मच्छरों  के प्रकोप से बचने सर्वोदय महिला समिति के द्वारा गरीब महिलाओं को किया गया  मच्छरदानी वितरण

उमरिया/नौरोज़ाबाद। एसईसीएल  जोहिला क्षेत्र  मे संचालित सर्वोदय महिला समिति जोकि   एसईसीएल बिलासपुर मुख्यालय के अधिनस्थ कार्य करती है। सर्वोदय महिला समिति के द्वारा पिनौरा उप क्षेत्र. जोहिला क्षेत्र के प्रभावित गांव  बेला पानी में सामाजिक कल्याण हेतु सर्वोदय महिला समिति की अध्यक्षा श्रीमती रोजी कुमार  के साथ समस्त सर्वोदय  महिला समिति के सदस्यों ने उपस्थित होकर उक्त प्रभावित गांव लगभग 35 आदिवासी  महिलाओं को  गर्मी में मच्छरों से बचाव के लिए मच्छरदानी  के साथ मिष्ठान भी वितरित किए गए.

          यहां यह बताना आवश्यक है कि श्रद्धा महिला मंडल एसईसीएल बिलासपुर की अध्यक्षा श्रीमती पूनम मिश्रा के मार्गदर्शन में सर्वोदय महिला समिति के द्वारा  गांव गांव जाकर गरीबों के कल्याण के हित में कार्य किए जाते हैं आज की सामाजिक कल्याण के आयोजन में गांव के आसपास काफी संख्या में लोगों ने भाग लिया.  

          इस अवसर पर सर्वोदय महिला समिति के अध्यक्षा  श्रीमती रोजी कुमार ने अपने उद्बोधन में कहा हमारी यह समिति  गांव गांव जाकर गरीबों के कल्याण के लिए काम करती है  तथा हम जल्द ही आपके ग्राम बेला पानी में एक स्वास्थ्य शिविर का आयोजन भी करेंगे. जिसका लाभ आप लोगों को मिलेगा.

          कार्यक्रम में मुख्य रूप से सर्वोदय महिला समिति के अध्यक्षा श्रीमती रोजी कुमार एवं उनकी सखियां ग्राम पंचायत पिनौरा के समाजसेवी योगेश द्विवेदी, कार्यक्रम के प्रभारी विनोद शुक्ला, पत्रकार अनिल मिश्रा एवं चंदन श्रीवास सहित सैकड़ों ग्रामीण महिलाएं मौजूद रही.

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow