पूर्व सीएम शिवराज पहुंचे उमरिया, माता बिरासनी के दर्शन कर लाडली बहनों से की मुलाकात, कहा- मेरी सभी योजनाएं इस सरकार में भी रहेंगी संचालित

Dec 24, 2023 - 10:46
 0  62
पूर्व सीएम शिवराज पहुंचे उमरिया, माता बिरासनी के दर्शन कर लाडली बहनों से की मुलाकात, कहा- मेरी सभी योजनाएं इस सरकार में भी रहेंगी संचालित

उमरिया। मध्यप्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री बीते दो दिनों से अनूपपुर जिले के अमरकंटक के दौरे पर रहे हैं जहां उन्होंने मां नर्मदा की पूजा अर्चना की है उसके बाद वह अनूपपुर शहडोल होते हुए उमरिया पहुंचे हैं जहां वह पहले पाली स्थित माता बिरासनी के दर्शन किए उसके बाद अपनी लाडली बहनों से मुलाकात की है।

          दरअसल मध्य प्रदेश में शिवराज सिंह चौहान के नेतृत्व में विधानसभा चुनाव 2023 में बीजेपी को प्रचंड बहुमत मिलने के बाद उनकी जगह डॉक्टर मोहन यादव को नया मुख्यमंत्री बनाया गया है।वहीं शिवराज सिंह चौहान को भाजपा केंद्रीय नेतृत्व के द्वारा कोई बड़ी जिम्मेदारी देने की बात कही जा रही है। इस बीच मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान 21 दिसंबर को अनूपपुर जिले के अंतर्गत अमरकंटक पहुंचे थे जहां वह मां नर्मदा की पूजा अर्चना की है।  उसके बाद पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान आज सुबह अनूपपुर पहुंचे हुए थे जहां उन्होंने अनूपपुर जिले की लाडली बहनों से मुलाकात की है।  इस दौरान अनूपपुर के बीजेपी अध्यक्ष रामदास पुरी के संकल्प को पूरा कराया है उन्होंने आदिवासी नेता और बीजेपी के अध्यक्ष रामदास पूरी को अपने हाथों से जूते पहनाए हैं। उसके बाद वह शहडोल जिले की सीमा में प्रवेश करते हुए बुढार स्थित नगर पंचायत अध्यक्ष शालिनी सरावगी के घर में दोपहर का भोजन ग्रहण किया है।

          उसके बाद लोगों से मिलते जुलते शहडोल पहुंचे जहां उनका भव्य स्वागत किया गया वहां पर उपस्थित सैकड़ो की तादाद में लाडली बहनों ने अपने भाई शिवराज सिंह चौहान से मुलाकात की है। तत्पश्चात वह शहडोल से रवाना होकर उमरिया जिले के पाली नगर पहुंचे हैं जहां वह पहले माता बिरासनी के दर्शन कर आशीर्वाद लिया है उसके बाद वहां उपस्थित बीजेपी अध्यक्ष दिलीप पांडे सहित सैकड़ो के तादाद में भाजपा कार्यकर्ता और लाडली बहनों से मुलाकात की है।

          इस दौरान पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि उनकी सरकार के कार्यकाल के दौरान या उनके द्वारा की गई घोषणा को मौजूदा भाजपा की सरकार पूरा करेगी। लाडली बहना से लेकर उनके लिए आवास सहित उन तमाम योजनाओं को भाजपा सरकार संचालित करेगी जो शिवराज सिंह चौहान के कार्यकाल के दौरान संचालित रही हैं। उन्होंने कहा कि बहनों से उनका रिश्ता एक भाई का है जो किसी पद से नहीं, बल्कि हमेशा के लिए मुझसे जुड़ा है।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow