नपाध्यक्ष ने किया विसर्जन स्थलों का दौरा, अधिकारियों को दिए आवश्यक निर्देश

Sep 9, 2022 - 12:19
 0  60
नपाध्यक्ष ने किया विसर्जन स्थलों का दौरा, अधिकारियों को दिए आवश्यक निर्देश

उमरिया।  नगर पालिका परिषद की अध्यक्ष श्रीमती रश्मि सिंह ने नगरवासियों को अनंत चतुर्दशी की बधाई दी है साथ ही नगर पालिका प्रशासन से प्रथम पूज्य के चल समारोह और विसर्जन के लिए समस्त आवश्यक इंतज़ाम करने के निर्देश दिए हैं। गुरुवार को श्रीमती सिंह ने स्वयं विसर्जन स्थलों दौरा कर कुंड आदि का निरीक्षण किया।  नपाध्यक्ष ने कहा कुंड में स्वच्छ जल ही भरा जाय। आसपास का इलाका भी पूरी तरह से साफ हो ताकि विसर्जन पूर्व भगवान की विधि-विधानपूर्वक पूजा-अर्चना की जा सकें।

          अध्यक्ष श्रीमती रश्मि सिंह  ने नगर के समस्त नागरिकों से अपील की है की प्रतिमा विसर्जन हेतु निर्मित विसर्जन कुंड 1 खलेसर घाट कुंड, 2 फिल्टर प्लांट कुंड तथा ज्वालामुखी घाट कुंड में  ही प्रतिमा का विसर्जन करें। निर्धारित कुंड के अलावा अन्यत्र तालाब नदी घाट में विसर्जन न करें और नदी/तालाब संरक्षण में महत्वपूर्ण योगदान दें।
          निरीक्षण के दौरान मुख्य नगर पालिका अधिकारी  एस के गढपाले, पार्षद वार्ड क्रमांक 9  त्रिभुवन प्रताप सिंह, उपयंत्री  देवकुमार गुप्ता ,  वार्ड क्रमांक 7 से  ओम प्रकाश सोनी उर्फ मुन्ना सोनी , श्ताराचंद राजपूत ,  लाल भवानी सिंह,  सुनील कुमार कोरी उपस्थित रहे।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow