जनता और कार्यकर्ता तय करेंगे प्रत्याशी , कांग्रेस प्रभारी ने ली संगठन की बैठक

Aug 24, 2022 - 15:50
 0  57
जनता और कार्यकर्ता तय करेंगे प्रत्याशी , कांग्रेस प्रभारी ने ली संगठन की बैठक
जनता और कार्यकर्ता तय करेंगे प्रत्याशी , कांग्रेस प्रभारी ने ली संगठन की बैठक

समस्याओं को जनता तक पहुंचाने के दिए निर्देश
उमरिया। कांग्रेस प्रभारी बृजबिहारी पटेल ने कहा है कि आगामी विधानसभा चुनाव मे उन्हे ही प्रत्याशी बनाया जायेगा, जो जनता के बीच सक्रिय दिखेंगे। इसमेे कार्यकर्ताओं की राय को विशेष तरजीह मिलेगी। श्री पटेल कल जिला संगठन की बैठक को संबोधित कर रहे थे। उन्होने कहा कि सिर्फ दो-चार लोगों के सांथ भोपाल जा कर दावेदारी करने वालों को इस बार टिकट नहीं मिलेगा। इसके लिये क्षेत्र मे सर्वे के जरिये यह सुनिश्चित किया जायेगा कि कौन सा व्यक्ति लोकप्रिय, निष्ठावान और जिताऊ है। प्रभारी नियुक्त होने के बाद प्रभारी ने पहली बार संगठन की बैठक ली। जिसमे समस्त जिला, ब्लाक, मण्डल, सेक्टर के अलावा मोर्चा-प्रकोष्ठों के प्रभारी मौजूद थे। उन्होने कहा कि प्रदेश की जनता भाजपा के कुशासन से तंग आ चुकी है, कार्यकर्ता समस्याओं को जनता तक ले जायें और इस मुसीबत के समय उनके सांथ खड़े रहें।
डरी भाजपा अपना रही अलोकतांत्रिक तरीका
          मप्र कांग्रेस कमेटी के महासचिव एवं पूर्व विधायक अजय सिंह ने कहा कि पूंजीवादी, तानाशाही और जनविरोधी मानसिकता के कारण भाजपा का जनाधार खिसक चुका है, जिससे घबरा कर वह अलोकतांत्रिक तरीकों से सत्ता हांसिल करने का प्रयास कर रही है। बीते दिनो त्रिस्तरीय एवं निकाय चुनावों मे जिस तरह प्रशासन का दुरूपयोग कर प्रतिनिधियों पर दबाव और प्रलोभन का सहारा लिया गया यह उसी डर का नतीजा है। उन्होने कांग्रेस कार्यकर्ताओं, पार्षदों और निर्वाचित प्रतिनिधियों को इस बात के लिये बधाई दी कि वे भाजपा की धमकियों के आगे नहीं झुके और जनादेश को लागू कराया।
किसानो की आय नहीं समस्यायें हुई दोगुनी
          पूर्व विधायक श्री सिंह ने कहा कि अपने भाषणों मे किसानो की आय दोगुनी करने का राग अलापने वाले पीएम और सीएम शिवराज ने आय तो नहीं किसानो की समस्याओं को जरूरी दोगुना कर दिया है। बिजली, पानी, मंहगाई, बेरोजगारी, टेक्स, मंदी जैसी अनंत समस्याओं से पीडि़त लोग चुप रह कर आने वाले चुनावों का इंतजार कर रहे हैं। 2023 मे वे भाजपा को सबक सिखा कर उसे असली जगह पर पहुंचा देंगे। कार्यकर्ता एकजुटता और मुस्तैदी जनता के प्रति अपनी जिम्मेदारी का निर्वहन करें।
हर वर्ग पर हो रहा अत्याचार
        कार्यक्रम को जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष राजेश शर्मा, रामकिशोर चतुर्वेदी, ओपी द्धिवेदी, श्रीमती सावित्री सिंह, ब्लाक अध्यक्ष अमृतलाल यादव, सुरेश सिंह, लालबहादुर सिंह, मनोज सिंह, सुभाषनारायण सिंह, बाला सिंह टेकाम, कांग्रेस सेवादल के जिलाध्यक्ष संतोष सिंह, उदय प्रताप सिंह, वासुदेव सिंह उटिया, इंजी. विजय कोल, तिलकराज सिंह, रघुनंदन द्धिवेदी, मनोद द्धिवेदी, हेमंत बैगा, रामगोपाल दाहिया, ध्यान सिंह अदि ने संबोधित करते हुए कहा कि भाजपा के राज मे व्यापारी, युवा, महिलाओं और आदिवासियों सहित हर वर्ग पर अत्याचार हो रहा है। कार्यक्रम का सफल संचालन प्रवक्ता अशोक गौंटिया ने किया।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow