डायरिया से गांव में मचा हड़कंप, एक की मौत

Jul 4, 2022 - 22:29
 0  61
डायरिया से गांव में मचा हड़कंप, एक की मौत

उमरिया जिले के जनपद पंचायत मानपुर अंतर्गत ग्राम खलौन्ध में डायरिया महामारी के प्रकोप से मचा हड़कंप, मौके पर पंहुची स्वास्थ्य विभाग की टीम,बीमार लोगों का गांव में ही शुरू किया गया उपचार,एक महिला की हो चुकी है मौत।

उमरिया।  जिले के जनपद पंचायत मानपुर अंतर्गत ग्राम खलौन्ध में डायरिया महामारी के प्रकोप से हड़कंप की स्थित निर्मित हो गई है दर्जन भर लोग इस बीमारी का शिकार हुए हैं वहीं पान बाई कोल नामक महिला की मौत हो चुकी है। जिला मुख्यालय से मुख्य चिकित्सा अधिकारी सहित स्वास्थ्य विभाग की टीम गांव पंहुच चुकी है डायरिया से ग्रसित बीमार लोगों का उपचार किया जा रहा है।

          कलेक्टर संजीव श्रीवास्तव ने जानकारी देते हुए बताया है कि ग्राम खलौन्ध निवासी 45 आदिवासी समुदाय के लोग शनिवार को गढ़ाकोटा से मजदूरी करके वापस गांव पंहुचे हैं, इसी दौरान वे डायरिया महामारी का शिकार हो गए जिसमे एक महिला की मौत हो गई है और दर्जन भर बीमार हैं कुछ लोगों को बरही स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया है और कुछ लोगों का उपचार स्वास्थ्य विभाग की टीम गांव में ही कर रही है, स्वास्थ्य विभाग के मुताबिक गांव में डायरिया का प्रकोप अब नियंत्रण में हैं। 

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow