भोपाल में PM मोदी करेंगे रोड शो, शहडोल में आदिवासी परिवार के घर करेंगे भोजन, दौरे को लेकर CM शिवराज ने अधिकारियों की ली बैठक

Jun 19, 2023 - 12:06
 0  129
भोपाल में PM मोदी करेंगे रोड शो,  शहडोल में आदिवासी परिवार के घर करेंगे भोजन, दौरे को लेकर CM शिवराज ने अधिकारियों की ली बैठक

भोपाल। 27 जून को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एमपी के दौरे पर आ रहे हैं। पीएम मोदी के भोपाल और शहडोल में कार्यक्रम होंगे। इसको लेकर तैयारियां तेज हो गई है। रविवार को सीएम हाउस में सीएम शिवराज सिंह चौहान ने बड़ी बैठक की। बैठक में मुख्य सचिव इकबाल सिंह बैंस, एसीएस मोहम्मद सुलेमान, डीजीपी सुधीर सक्सेना, रेलवे डीआरएम और दोनों जिलों के आला अधिकारी भी मौजूद रहे। बैठक में पीएम के दौरे को लेकर रणनीति बनाई गई।

2 वंदे भारत ट्रेन को दिखाएंगे हरी झंडी
          बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 27 जून को मध्यप्रदेश के दौरे पर आ रहे हैं। भोपाल में रानी कमलापति रेलवे स्टेशन से इंदौर-भोपाल और भोपाल-जबलपुर वंदे भारत ट्रेन को हरी झंडी दिखाएंगे। फिर पीएम मोदी का डेढ़ से 2 किलोमीटर लंबा रोशनपुरा चौराहे से मोतीलाल नेहरू स्टेडियम तक रोड शो भी होगा। स्टेडियम में पीएम डिजिटल रैली को संबोधित करेंगे। देशभर से भाजपा के 10 लाख डिजिटल बूथ में से चुने गए ढाई हजार कार्यकर्ताओं को पीएम मोदी को सुनने का मौका मिलेगा। ये कार्यकर्ता चुनाव वाले राज्यों में जाकर पार्टी को मजबूत करेंगे।

शहडोल में आदिवासी परिवार के घर करेंगे भोजन
          भोपाल के कार्यक्रमों में शामिल होने के बाद पीएम मोदी शहडोल जाएंगे और वहां पखरिया गांव में एक आदिवासी परिवार के घर भोजन करेंगे। पीएम के दौरे को लेकर नेताओं को अलग-अलग जिम्मेदारी सौंपी गई है।
          पीएम मोदी शहडोल से देश को सिकलसेल बीमारी से मुक्त करने के लिए मिशन लॉन्च करेंगे। बता दें कि देश के 17 राज्यों में आदिवासी समाज के लोग सिकलसेल बीमारी के शिकार हैं। सिकलसेल एक आनुवांशिक बीमारी है, जिसमें रक्त कोशिकाएं बनना बंद हो जाती हैं।

Source: online. 

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow