चुनाव : बीजेपी-कांग्रेस में टिकट से वंचित नेताओं को ‘आप’ में मिलेगी जगह, सांसद संदीप पाठक बोले- पार्टी में ऐसे नेताओं के लिए हमेशा खुले हैं दरवाजे

Apr 27, 2023 - 11:17
 0  68
चुनाव : बीजेपी-कांग्रेस में टिकट से वंचित नेताओं को ‘आप’ में मिलेगी जगह, सांसद संदीप पाठक बोले- पार्टी में ऐसे नेताओं के लिए हमेशा खुले हैं दरवाजे

भोपाल। मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव में विधायकों की टिकट कटनी तय है. इसलिए आम आदमी पार्टी ऑफर दे रही है. बीजेपी और कांग्रेस के टिकट से वंचित नेताओं के लिए आप ठिकाना बनेगी. आप के राज्यसभा संसद संदीप पाठक ने कहा कि बीजेपी और कांग्रेस में कई अच्छे नेता ज़मीनी तौर पर काम कर रहे हैं, लेकिन कुछ नेताओं को पार्टी ज़रूरत के हिसाब से पद नहीं देती है. कई ऐसे नेता है, जो सालों साल काम किए जा रहे है, लेकिन इतनी प्राथमिकता नहीं दी गई. आम आदमी पार्टी ऐसे नेताओं के लिए हमेशा दरवाज़े खोली हुई है. ऐसे नेताओं को हमारी पार्टी में कई मौके दिए जाएंगे, लेकिन सिर्फ जोड़ तोड़ की राजनीति हमारा काम नहीं है.

सीएम केजरीवाल के सरकारी आवास पर बयान

          दिल्ली में केजरीवाल के घर वाली सियासत को लेकर आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय पदाधिकारी और सांसद संदीप पाठक ने कहा कि जब केजरीवाल मुख्यमंत्री बने तब उन्हें बहुत छोटा मकान दिया गया. उनका घर जर्जर परिस्थिति में था. इसलिए उसे तोड़कर बनाया गया. सरकारी मकान की कई जगह से छत टूट रही थी. इसके बाद इस सरकारी मकान को नए सिरे से बनाये जाने का फैसला लिया गया. अगर केजरीवाल साहब के सरकारी मकान की तुलना करनी ही तो दूसरे के सरकारी मकान से की जानी चाहिए.

विदेशी टाइल्स लगाने पर कहा

          विदेशी टाइल्स लगाने को लेकर सांसद संदीप पाठक ने कहा कि सरकारी मकान बनाने वाले कहा से टाइल्स लगा रहे है, ये तो वो जाने. PWD वालों ने मकान बनाया है, उन्हें खर्च की ज्यादा जानकारी होगी. कोई केजरीवाल जी के नाम पर सरकारी मकान की रजिस्ट्री तो होनी नहीं है. कोई दूसरा मुख्यमंत्री बनेगा तो वो उस मकान में रहेगा. उन्होंने कहा कि पुलवामा हमले से ध्यान भटकाने के लिए नया विवाद खड़ा किया जा रहा है.

Source  : online. 

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow