धार में 3 बेटियों को कुएं में फेंकी मां: तीनों की हुई मौत, पुलिस को बताई चौंकाने वाली वजह

Apr 27, 2023 - 11:24
 0  115
धार में 3 बेटियों को कुएं में फेंकी मां: तीनों की हुई मौत, पुलिस को बताई चौंकाने वाली वजह

धार। मध्य प्रदेश के धार जिले में एक महिला ने अपनी तीन मासूम बेटियों को कुएं में फेंक दिया। तीनों की मौत हो गई। महिला खुद भी कुएं में कूद गई, लेकिन बाद में तैरकर वह कुएं से बाहर आ गई। पुलिस ने महिला को गिरफ्तार कर लिया है।

          दरअसल, घटना सरदारपुर तहसील के श्यामपुरा ठाकुर गांव की है। कल शाम को एक कुएं में 2 बच्चों की लाश मिली थी। एक बच्ची का शव कुएं के बाहर मिला था। सूचना मिलने पर ग्रामीणों ने बच्चियों के शव को बाहर निकाला और पुलिस को इसकी सूचना दी। मामला संदिग्ध लग रहा था। ग्रामीणों को शक था कि मां ने बेटियों के साथ कुएं में छलांग लगाई है, लेकिन सूचना पर पहुंची पुलिस ने कुएं का पानी निकलवाया तो उसका शव नहीं मिला। इससे पुलिस की परेशानी और बढ़ गई। इस दौरान पुलिस को सूचना मिली कि एक महिला टांडा खेड़ा की तरफ दिखाई दी है। सूचना पर पुलिस ने घेराबंदी कर महिला को गिरफ्तार कर लिया।

          एसडीओपी राम सिंह मेडा ने बताया कि महिला से पूछताछ की गई तो उसने बताया कि वह पिछले दो-तीन सालों से मानसिक रूप से बीमार है। महिला का उपचार बडवे और भोपे के द्वारा किया जा रहा था। उसे आत्माएं दिखाई देती है और आत्माओं की प्रताड़ना से परेशान होकर उसने अपनी तीनों बेटियों को कुएं में फेंक दिया, जब उसे लगा कि उसने गलत किया है तो वह खुद भी कुएं में छलांग लगाई और उसने एक बेटी को कुएं से बाहर निकाला। दो बेटियां डूब चुकी थी। डर के कारण महिला वहां से चली गई। मामला हत्या का है। महिला के खिलाफ 302 के तहत प्रकरण दर्ज किया जाएगा।

Source  : online. 

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow