Action in CM: सीएम शिवराज की ताबड़तोड़ कार्यवाही से प्रदेश में मचा हडकंप,ऑन स्पॉट 4 बड़े अधिकारियों को किया सस्पेंड

Dec 3, 2022 - 12:11
 0  94
Action in CM: सीएम शिवराज की ताबड़तोड़ कार्यवाही से प्रदेश में मचा हडकंप,ऑन स्पॉट 4 बड़े अधिकारियों को किया सस्पेंड

बैतूल।   मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान इन दिनों फुल एक्शन मोड़ पर हैं। जहां इनके द्वारा आन स्पॉट 4 बड़े अधिकारियों को सस्पेंड कर दिया है। वहीं इनकी इस कार्यवाही से पूरे प्रदेश के अधिकारियों में हड़कंप मच गया है। हालांकि सीएम के द्वारा इस तरह की है कोई पहली कार्यवाही नहीं है। इसके पहले भी उनके द्वारा शिकायत मिलने और शिकायत सही पाए जाने पर उन्होंने तत्काल ऑन स्पोर्ट्स कार्यवाही की है बैतूल जिले में भी आज सीएम शिवराज के द्वारा जिले के चार बड़े अधिकारियों को आन स्पॉट सस्पेंड कर दिया है।

          दरअसल प्रदेश के मुखिया शिवराज सिंह चौहान बैतूल जिले में मुख्यमंत्री जनसेवा अभियान के तहत बांटे जाने वाले हितलाभ के लिए आयोजित संभाग स्तरीय कार्यक्रम में पहुंचे हुए थे। जहां उनके द्वारा सैकड़ों हजारों लोगों को हितलाभ बांटे और क्षेत्र में विकास की कई घोषणाएं भी की है सीएम शिवराज ने जिले के प्रमुख मेंढा बांध की ऊँचाई बढ़ाकर 1.80 मीटर ऊंचा करने की घोषणा की है। इसके अलावा कई सड़कों और फूलों के निर्माण की घोषणा की है।

          मुख्यमंत्री जन सेवा कार्यक्रम के दौरान सीएम शिवराज को बैतूल जिले की चार बड़े अधिकारियों की शिकायत प्राप्त हुई हुई थी जिसे सही भी पाया गया। जिस पर सीएम ने भारी नाराजगी जाहिर करते हुए 4 अधिकारियों के लिए सस्पेंशन का ऑन स्पॉट फैसला ले लिया। जिसके बाद सीएम शिवराज ने मंच से ही उन 4 अधिकारियों को सस्पेंड करने के निर्देश दिए है। सस्पेंड हुए अधिकारियों में विद्युत विभाग के जेई पवन बारस्कर,जेई राहुल शाक्य,माइनिंग अधिकारी ज्ञानेश्वर तिवारी और स्वास्थ्य विभाग सीएमएचओ डॉ एके तिवारी को सस्पेंड कर दिया है।

        सीएम शिवराज की इस बड़ी कार्यवाही के बाद बैतूल जिले में सनसनी फैल गई। पूरा सरकारी अमला डरा और परेशान दिखाई देने लगा। हालांकि सीएम किस कार्यवाही से पूरे प्रदेश के जिलों में हड़कंप मचा हुआ है। लोंगो का मानना है कि आखिर सीएम का यह फुल एक्शन वाला रुख बेहद खतरनाक है। हालांकि इस दौरान आम जनता में खुशी का माहौल छाया रहा और आम जनता ने सीएम के द्वारा आन स्पाट किए गए फैसले को सराहा है।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow