प्राणघातक हमले से नाराज़ संघ ने सौंपा ज्ञापन

Oct 15, 2022 - 10:42
 0  99
प्राणघातक हमले से नाराज़ संघ ने सौंपा ज्ञापन

उमरिया।  वन कर्मी पर प्राणघातक हमले से नाराज़ मप्र वन कर्मचारी संघ ने शुक्रवार को उप संचालक बीटीआर को ज्ञापन सौंपा है। ज्ञापन में घटना के डेढ़ हफ्ते बाद भी गिरफ्तारी न होने से नाराज़ वन कर्मियों ने कहा है कि आरोपी के विरुद्ध त्वरित दंडात्मक कार्यवाही की जाए,घटना के बाद से ही वन कर्मी भयभीत और गिरफ्तारी न होने से आक्रोशित है।

          विदित हो कि करीब हफ्ते भर पहले 8 अक्टूबर को वन परिक्षेत्र पनपथा के जमुनिहा बीट में सनत कुमार पयासी बीट गार्ड पर अवैध रूप से लकड़ी ले जा रहे वन माफियाओं ने कुल्हाड़ी से हमला कर दिया था, इस घटना के बाद से ही दोनो आरोपी फरार है।  घटना के बाद वन कर्मियों की शिकायत पर थाना पपौन्ध में आरोपियों के विरुद्ध अपराध क्रम 232/22 धारा 294, 323,186, 332, 353, 506 के तहत प्रकरण कायम किया गया है। 

          ज्ञापन के दौरान वनरक्षक कल्याण संघ के अध्यक्ष नारेंद्र सिंह, कार्यवाहक अध्यक्ष सुनील पनिका सहित कार्यकरिणी सदस्य कमलेश कुमार नंदा,विक्रम सिकरवार, उपाध्यक्ष शिवेंद्र सिंह परिहार, अन्य वनरक्षक भागवत तिवारी, कैलाश प्रजापति प्रीतम कोल,उत्तम सिंह, गोकरण सिंह, चंह्मभान सिंह,शानू बर्मन, रविंद्र सोनवानी आदि मौजूद रहे।

   

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow