रेत ठेकेदार के कम्पनी वाहन का हुआ भीषण दुर्घटना, 3 लोगों की मौत की खबर, अन्य कई घायल

Jun 1, 2024 - 17:15
 0  85
रेत ठेकेदार के कम्पनी वाहन का हुआ भीषण दुर्घटना, 3 लोगों की मौत की खबर, अन्य कई घायल

उमरिया। जिले की रेत ठेका कंपनी बाबा महाकाल मिनरल्स के बोलेरो गाड़ी का भीषण हादसा हुआ है। जिसमें कंपनी में काम कर रहे तीन लोगों की मौत की खबर आई है इसके अलावा अन्य कई कर्मी घायल भी हुई है। हालांकि एक्सीडेंट की वजह अभी सामने नहीं आई है। लेकिन बोलेरो वाहन देखकर यह अंदाजा लगाया जा सकता है कि भीषण सड़क हादसा हुआ है। हादसे में घायलों को इलाज के लिए कटनी के अस्पताल में भेजा गया है।

          मिली जानकारी के मुताबिक यह घटना शुक्रवार और शनिवार की दरमियानी रात को उमरिया जिले के अमरपुर पुलिस चौकी अंतर्गत हरतला पुलिया के पास की है। जिन लोगों का एक्सीडेंट हुआ है वह लोग मुरैना और भिंड जिले के निवासी बताए जा रहे हैं जो रेत ठेका कंपनी बाबा महाकाल मिनरल्स के लिए काम करते थे। हादसे में प्रभावित लोग कंपनी के लिए दिन-रात फ्लाइंग स्कॉट की तरह काम करते थे। जो जिले में अवैध रूप से रेत का उत्खनन और परिवहन करने वाले रेत चोरों पर नजर रखते थे और उन्हें रोकते थे।

          यह हादसा भी उन्हीं लोगों के साथ हुआ है जो रेत ठेका कंपनी बाबा महाकाल मिनरल्स के लिए फ्लाइंग स्काट में काम करते थे। देर रात हुए इस भीषण हादसे में मुरैना और भिंड निवासी तीन युवकों की मौके पर मौत होने की खबर मिली है। वहीं अन्य घायलों को इलाज के लिए कटनी अस्पताल भेजा गया है। हालांकि हद से या एक्सीडेंट की वजह अभी सामने नहीं आई है लेकिन इनकी बोलेरो वाहन जिस तरीके से क्षतिग्रस्त हुई है उसे देखकर यह अंदाजा लगाया जा सकता है कि  भीषण एक्सीडेंट हुआ है।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow