सड़क हादसे में 4 की मौत, बस ने बाइक को मारी टक्कर, कटनी में बस और ट्रेलर की भिंड़त, शहडोल में ट्रैक्टर का इंजन पलटा

Dec 13, 2023 - 07:21
 0  78
सड़क हादसे में 4 की मौत,  बस ने बाइक को मारी टक्कर, कटनी में बस और ट्रेलर की भिंड़त, शहडोल में ट्रैक्टर का इंजन पलटा

आ गया दिसंबर, चालू हुआ मौत का सिलसिला।  मध्य प्रदेश के तीन जिलों से सड़क हादसे की खबर सामने आई है। डिंडाेरी जिले में तेज रफ्तार बस ने बाइक को टक्कर मार दी। जिससे बाइक सवार युवक की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। कटनी जिले में बस और ट्रेलर में जोरदार भिंड़त हो गई। इस हादसे में दो लोगों की मौत हो गई। इधर, शहडोल जिले में ट्रैक्टर के इंजन में दबने से एक किसान की दर्दनाक मौत हाे गई।

डिंडोरी (bmp)। जिले में तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला है। जहां जबलपुर-अमरकंटक नेशनल हाईवे स्थित बिंझौरी गांव में तेज रफ्तार यात्री बस ने बाइक को टक्कर मार दी। जिससे बाइक सवार युवक की घटनास्थल पर ही मौत हो गई, जब कि दो अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। वहीं ड्राइवर बस लेकर मौके से फरार हो गया।

          घटना की जानकारी मिलते ही सिटी काेतवाली थाना पुलिस मौके पर पहुंची और घायल को इलाज के लिए एम्बुलेंस की मदद से जिला अस्पताल में भर्ती कराया। जहां उनका इलाज जारी है। इधर, पुलिस मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भिजवा दिया है। वहीं, इस घटना के बाद ग्रामीणों में काफी आक्रोश है। फिलहाल पुलिस मर्ग कायम कर जांच में जुट गई है।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow