जनपद सदस्य मीना पति अरविंद त्रिपाठी का सोशल मीडिया में अवैध वीडियो हुआ वायरल

Jul 15, 2023 - 02:55
Jul 16, 2023 - 04:17
 0  125
जनपद सदस्य मीना पति अरविंद त्रिपाठी का सोशल मीडिया में अवैध वीडियो हुआ वायरल

• दबंगों के विरुद्ध मानहानि को लेकर देहात थाना मैहर में रिपोर्ट दर्ज

• राजनैतिक साख एवं मान प्रतिष्ठा को नष्ट करने की की जा रही साजिश*

• जनपद सदस्य पति ने मानसिक पीड़ा एवं परिवार की सुरक्षा को लेकर जिला कलेक्टर से लगाई न्याय की गुहार*

• अवैध वीडियो वायरल का मास्टरमाइंड कैलाश द्विवेदी के ऊपर मुकदमा दर्ज कर जल्द कार्यवाही करें प्रशासन

सुमित तोमर रिपोर्टर, सतना। मामला सतना जिले के जनपद पंचायत मैहर के वार्ड क्रमांक 17 से जनपद सदस्य मीना अरविंद त्रिपाठी का कुछ दिनों पूर्व सोशल मीडिया में हो रहे वीडियो वायरल को लेकर इन दिनों काफी चर्चा का विषय बना हुआ है बताया जाता है कि यह वायरल वीडियो मैहर क्षेत्र के राजनैतिक नेताओं के विरुद्ध जनपद सदस्य पति अरविंद त्रिपाठी द्वारा अभद्रता पूर्ण टिप्पणी को लेकर चर्चित है।  लेकिन इस मामले को हमारे इंडिया न्यूज़ दर्पण सतना की टीम द्वारा जनपद सदस्य के निज निवास ग्राम पंचायत चपना में पहुंचकर सोशल मीडिया में हुए वीडियो वायरल को लेकर जानकारी ली गई तो एक प्रेस वार्ता के माध्यम से जनपद सदस्य मीना पति अरविंद त्रिपाठी ने शासन प्रशासन से इस वीडियो वायरल को लेकर अवैध एवं असत्य बताया है।  साथ ही इस अवैध वीडियो वायरल करने वाले आरोपी के खिलाफ नजदीकी थाना देहात में रिपोर्ट दर्ज करा कर अपराधी के विरुद्ध उचित कार्रवाई किए जाने की मांग की गई।  जिसको लेकर जनपद सदस्य मीना अरविंद त्रिपाठी द्वारा लिखित रूप से जो बताया गया वह इस प्रकार है। 
          मेरे पति की पुरानी वीडियो क्लिप को तोड़ मरोड़कर सोसल मीडिया में वायरल कर मेरे पति के मान सम्मान को क्षति पहुॅचाने एवं मान हानि किये जाने बाबत् रिपोर्ट कराए जाने को लेकर मेरा देहात थाना प्रभारी मैहर से अनुरोध है कि मैं जनपद पंचायत मैहर के वार्ड नं 0 17 की जनपद सदस्य हूँ । मेरे गांव चपना के कैलाश द्विवेदी पिता स्व ० राधिका प्रसाद द्विवेदी निवासी ग्राम चपना थाना देहात ' जिला सतना म ० प्र ० द्वारा एक पुराने वीडियो क्लिप को तोड़ मरोड़कर सोसल मीडिया कई वाट्सएप ग्रुपो में भेज दिया गया है एवं उक्त वीडियो क्लिप में मैहर के सम्मानीय विधायक जी एवं भारतीय जनता पार्टी के कार्यसमिति सदस्य सम्मानीय श्रीकांत चतुर्वेदी जी को अभद्र भाषा का प्रयोग दिखाया गया है जो निहायत ही असत्य है । मेरे पति द्वारा किसी भी राजनैतिक दल के नेता को अभद्र टिप्पणी नहीं की गई है । मेरे पति के राजनैतिक प्रतिद्वन्दी एवं विरोधी कैलाश द्विवेदी द्वारा मेरे पति की राजनैतिक साख एवं मान प्रतिष्ठा को नष्ट करने के लिये उक्त वीडियो क्लिप को तोड़ मरोड़कर कई ग्रुपो में डाल दिया गया है । इससे मेरे पति को कठोर मानसिक आघात का सामना करना पड़ रहा है । एवं मान हानि हुई है कैलाश द्विवेदी की सगी भतीजी कृष्णा अनिल पयासी मेरे ही वार्ड नं 0 17 से चुनाव लड़ी थी जो बहुत मतो के अंतर से चुनाव हार गई है । इससे कैलाश द्विवेदी रंजिस मानता है एवं स्वयं कैलाश द्विवेदी द्वारा कई वाट्सगुपों में मेरे पति के लिये यह शरावी है व तरह तरह के अपशब्दों का प्रयोग किया है

          इसलिये उक्त कैलाश द्विवेदी के विरुद्ध तत्काल मान हानि का प्रकरण दर्ज करवाया जाना आवश्यक है । उक्त व्यक्ति चुनाव के बाद से मेरे पति के पीछे पड़ा हुआ है रात्रि में शराब पीकर व कुछ और असमाजिक तत्वों को शराब पिलवाकर घर के सामने अभद्रता पूर्वक गाली गलौज करवाता है । यदि मेरे पति के साथ कोई अप्रिय घटना घटती है तो इसका जवाबदार कैलाश द्विवेदी होगा । अस्तु श्रीमान् जी से अनुरोध है कि कैलाश द्विवेदी पिता स्व ० राधिका प्रसाद द्विवेदी के विरूद्ध मान हानि का प्रकरण दर्ज करवाये जाने की कृपा की जाये ।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow