खेत मे मिला इंसानी शव, जताई जा रही हत्या की आशंका

Nov 29, 2023 - 12:17
 0  79
खेत मे मिला इंसानी शव, जताई जा रही हत्या की आशंका

उमरिया।  कोतवाली थाना अंतर्गत मुख्यालय से सटे ग्राम कोयलारी स्थित पंचायत भवन के पीछे खेत पर ग्राम चंदवार निवासी चुन्नी पिता सुक्खी लाल काछी उम्र 42 वर्ष की सन्दिग्ध परिस्थितियों में शव मिला है।  बताया जाता है कि मृतक के सर पर गम्भीर चोट के निशान है, इसके अलावा मृतक को देखकर प्रतीत हो रहा है कि मृत शरीर को कुछ दूर घसीटा भी गया है।

          सूत्रों की माने तो मृतक पंचायत भवन के आगे रंगीला बैगा के खेत पर शव मिला है, इसके अलावा इस मामले में ये भी खबर है कि मृतक रविवार की सुबह घर से किसी काम से निकला था, जिसके बाद से ही वो लापता रहा है।  घटना की जानकारी के बाद पुलिस पहुंची थी और ज़रूरी कार्यवाही कर पीएम आदि कराकर शव परिजनों को दिया गया है।  इस मामले में यह भी बताया जाता है कि कोइलारी और चंदवार के बीच मृतक का खेत भी रहा है, संभावना जताई जा रही है कि मृतक खेत आया होगा, इसी दौरान घटना घटित हुई होगी।

          घटना स्थल में जिन परिस्थितियों में मृतक का शव रक्तरंजित हालत में दिखा है, हत्या जान पड़ता है, परन्तु इस मामले में एक दूसरा पहलू यह भी है कि हो सकता है कि मृतक 4 फिट उपर पत्थर में गिरा हो,और उसके बाद नीचे गिरा हो,जिससे उसकी मृत्यु हुई हो। इस मामले में पुलिस जांच में जुट गई है, पीएम रिपोर्ट के बाद मौत के और भी कारण साफ हो सकेंगे।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow