पुलिस ने मांगी घूस, तो महिला ने थाने के सामने उड़ाए 500-500 के नोट, सड़क पर लग गया जाम

Jun 18, 2023 - 06:28
 0  218
पुलिस ने मांगी घूस, तो महिला ने थाने के सामने उड़ाए 500-500 के नोट, सड़क पर लग गया जाम

नीमच।  सब जानते हैं कि पुलिस घूस खाती है और थाने में बिना पैसे दिए कोई काम नहीं होता है। लेकिन इस बात को प्रमाणित करना टेढ़ी खीर है। काम हो जाने के बाद घूस देने और लेने वाला व्यक्ति चुप्पी साध लेता है। एक ऐसा ही मामला एमपी के नीमच जिले से सामने आया है जहां शिकायतकर्ता महिला से काम के बदले पुलिस पैसे मांग रही थी। हैरान परेशान महिला ने थाने के सामने 500-500 के नोट कुल 25 हजार सड़क पर उड़ाकर विरोध जताया। पुलिस के इस रवैए से परेशान महिला ने पीएम और सीएम पर भी सिस्टम को लेकर जमकर भड़ास निकाली।
          जानकारी के अनुसार थाने के सामने 500-500 रुपए के नोट उड़ाने और पुलिस पर भ्रष्टाचार के आरोप लगाने वाली महिला का नाम शांति बाई है। नीमच केंट थाने के सामने शांति बाई ने जमकर हंगामा किया और 500-500 रुपए के नोट की गड्डी सड़क पर उड़ा दी। इस हाई वोल्टेज हंगामा के चलते वहां भीड़ लग गई और ट्रैफिक जाम के हालात भी बन गए। महिला ने बताया कि उसका बेटा उसके साथ मारपीट करता है।

          थाने में उसके खिलाफ शिकायत भी दर्ज कराई, लेकिन पुलिस कोई कार्रवाई नहीं कर रही है। वह कार्रवाई की मांग करती है, तो पुलिस पैसा मांगती है। इसलिए वह अपने साथ 500-500 रुपए के नोटों की गड्डी लाई और उसने थाने के सामने नोट बिखेर दिए। जानकारी के मुताबिक महिला ने करीब 25 हजार रुपए के नोट सड़क पर बिखेर दिए। महिला स्कूटी लेकर थाने आई थी। महिला ने पुलिस पर भ्रष्टाचार के आरोप लगाया है। इस हंगामे के बाद उनकी शिकायत पर क्या कार्रवाई हुई इसकी जानकारी नहीं मिल पाई है। वहीं वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस आला अधिकारियों के संज्ञान में आ गया है। महिला की शिकायत पर कार्रवाई होना सुनिश्चित है।

Source: online. 

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow