Big Breaking: 27 जून को शहडोल आएंगे पीएम नरेंद्र मोदी,तैयारियों में जुटा प्रशासन

Jun 18, 2023 - 06:18
 0  53
Big Breaking: 27 जून को शहडोल आएंगे पीएम नरेंद्र मोदी,तैयारियों में जुटा प्रशासन

शहडोल।  शहडोल जिला प्रशासन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आगमन को लेकर तैयारियों में जुटा हुआ है। इसके लिए वह प्रधानमंत्री के हेलीपैड से लेकर सभा स्थल तक का निरीक्षण कर तैयारी में लगा हुआ है। वही पीएम मोदी के आगमन को लेकर कलेक्टर शहडोल के द्वारा अधिकारियों कर्मचारियों को इस संबंध में आवश्यक दिशा निर्देश दिए गए हैं। संभवतः 27 जून को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के शहडोल आने का कार्यक्रम तय हुआ है।
          गौरतलब है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का 27 जून को मध्य प्रदेश का दौरा कार्यक्रम पहले से ही तय हो चुका था। जिसमें उनका पहले मध्य प्रदेश के धार जिले के दौरा का कार्यक्रम बनाया गया था। लेकिन उनके कार्यक्रम में संशोधन किया गया है जिसमें अब वह शहडोल जिले में पहुंच रहे हैं। जानकारी के मुताबिक पीएम मोदी शहडोल में सिकल सेल एनीमिया से जुड़े एक बड़े कार्यक्रम में शिरकत करेंगे।
          शहडोल आने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का विशेष विमान दिल्ली से उड़कर जबलपुर के डुमना विमानतल पर लैंड करेगा। यहां से हेलीकॉप्टर के द्वारा वे शहडोल पहुंचेंगे। जहां वह सिकल सेल के कार्यक्रम सहित इसी कार्यक्रम में शामिल अन्य कार्यक्रमो में शामिल होंगे।वापसी में पीएम मोदी जबलपुर सर विशेष विमान से भोपाल के लिए रवाना होंगे।source : online. 

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow