Big Breaking: CMHO ₹10 हजार रिश्वत लेते गिरफ्तार, संविदा डॉक्टर से की थी 20 हजार महीने की डिमांड

Jun 18, 2023 - 06:09
 0  72
Big Breaking: CMHO ₹10 हजार रिश्वत लेते गिरफ्तार, संविदा डॉक्टर से की थी 20 हजार महीने की डिमांड

आगर मालवा। मध्यप्रदेश में लोकायुक्त पुलिस एक रिश्वतखोर अधिकारी के खिलाफ बड़ी कार्रवाई की है। आज सुबह लोकायुक्त उज्जैन ने बड़ी कार्रवाई करते हुए प्रभारी सीएमएचओ डॉ आरसी कुरील को रुपए 10 हजार की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों पकड़ा है। लोकायुक्त पुलिस द्वारा आगे की कार्रवाई की जा रही है।
          दरअसल जिला चिकित्सालय आगर मालवा में पदस्थ संविदा चिकित्सक डॉक्टर भगवान दास राजोरिया ने लोकायुक्त उज्जैन को 12 जून को शिकायत की थी। शिकायत में बताया था कि प्रभारी सीएमएचओ रमेश चंद्र कुरील उनसे रुुपए 20 हजार महीने की डिमांड कर रहे हैं, नहीं देने पर उनके द्वारा गलत कार्रवाई कर हटाने की धमकी दी जा रही है। प्रार्थी की शिकायत पर लोकायुक्त उज्जैन ने पहले जाल बिछाया।

         शुक्रवार सुबह दशहरा मैदान स्थित शासकीय क्वार्टर में प्रभारी सीएमएचओ डॉ आरसी कुरील को फरियादी डॉक्टर भगवानदास राजोरिया से ₹10 हजार की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों पकड़ लिया है। लोकायुक्त द्वारा उसके खिलाफ भ्रष्टाचार अधिनियम सहित विभिन्न धाराओं के तहत कार्रवाई की जा रही है। वहीं प्रभारी सीएमएचओ के रिश्वत लेते गिरफ्तार होने की खबर से स्वास्थ्य महकमे में हड़कंप की स्थिति है। सुबह से ही इस खबर की चर्चा पूरे शहर में हो रही है। जानकारी सुनील तालान, डीएसपी लोकायुक्त उज्जैन ने दी।

Source: online. 

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow