लोकायुक्त की बड़ी कार्यवाही : 5000 की रिश्वत लेते पटवारी पकड़ाया

Jun 15, 2023 - 09:53
Jun 15, 2023 - 13:00
 0  55
लोकायुक्त की बड़ी कार्यवाही : 5000 की रिश्वत लेते पटवारी पकड़ाया

जबलपुर लोकायुक्त टीम की कार्यवाही

छिंदवाड़ा ।  सूबे की सरकार भले ही सुशासन का दावा कर रही हो लेकिन भ्रष्टाचार थमने का नाम नहीं ले रहा है। तमाम विभागों में अधिकारी कर्मचारी आएदिन भ्रष्टाचार के दलदल में फँसते चले जा रहे हैं। इसी क्रम में मंगलवार को तहसील कार्यालय के पटवारी सुशील सराठे को फरियादी की शिकायत पर 5000 की रिश्वतखोरी में लोकायुक्त टीम ने गिरफ्तार किया है। 

          प्राप्त जानकारी के मुताबिक राजाखोह हल्का पटवारी सुशील सराठे ने शामिल खाते की जमीन का सीमांकन और कब्जा दिलवाने के नाम पर राजाखोह निवासी (फरियादी) अनिल सरयाम का सीमांकन प्रकरण लंबे समय से अटका रखा था। रिश्वत की डिमांड पूरी न होने के चलते कई दिनों से पटवारी बार बार फरियादी से तहसील कार्यालय के चक्कर लगवा रहा था। पटवारी के झूठे आश्वासनों से तंग आकर पीड़ित ने लोकायुक्त का दरवाजा खटखटा दिया ।

           शिकायत सत्यापन उपरांत मंगलवार को तहसील कार्यालय परिसर में पटवारी को घूंस की राशि लेते हुए लोकायुक्त टीम द्वारा सफल ट्रेप कार्यवाही को अंजाम दिया है। पटवारी के विरुद्ध भ्रष्टाचार निरोधी अधिनियम के तहद अपराध दर्ज कर विवेचना में लिया गया है।

         लट्रेप टीम में लोकायुक्त ट्रेप दल प्रभारी निरीक्षक स्वप्निल दास, निरीक्षक मंजू किरण तिर्की, निरक्षक भूपेंद्र दीवान जावेद खान,अतुल श्रीवास्तव, विजय बिष्ठ, लक्ष्मी रजक राजपूत शामिल रहे । जबलपुर एंटी करप्शन टीम की छापेमारी से जिले के विभिन्न विभागों में जबरजस्त हड़कम्प मचा हुआ है।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow