ये कैसा सिरफिरा; दर्जनों टुकड़े सिर के कर, फेका सड़क पर

Mar 28, 2023 - 09:57
 0  66
ये कैसा सिरफिरा;  दर्जनों टुकड़े सिर के  कर,  फेका सड़क पर

उमरिया।  जिला मुख्यालय से सटे गाँव से सनसनीखेज मामला सामने आया है दिनदहाड़े सिरफिरे आरोपी ने युवक के घर मे घुसकर कुल्हाड़ी अनगिनत वार करते हुए युवक के दर्जनो टुकड़े कर दिए और सिर को काटकर छत से बीच सड़क में फेक दिया ।
          उमरिया जिले के मजमानी कला में आज 27 मार्च की दोपहर 2 से 3 बजे के आसपास सिरफिरे आरोपी ने 36 वर्षीय शम्भू महार पिता जगदीश महार निवासी मजमानी कला को उसके ही घर मे कुल्हाड़ी से सिर सहित शरीर को दर्जनों टुकड़ो में काट कर मौत के घाट उतार दिया और यही नही सिर को काटकर सड़क में फेंक दिया ।
          घटना कारित करने के बाद आरोपी घटनास्थल पर ही घर की छत पर चढ़ गया और पहले तो उसने मृतक का सिर छत से सड़क पर फेंक दिया, घटनास्थल पर ग्राम वासियों का जमवाड़ा लग गया प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि आरोपी छत के ऊपर से जा रही विद्युत लाइन को छूने का प्रयास भी कर रहा था लेकिन घटनास्थल पर सूचना के बाद तत्काल पहुंची पुलिस ने आरोपी को अपने कब्जे में ले लिया है।
          घटना की गंभीरता को देखते हुए पुलिस अधीक्षक उमरिया,एसडीओपी सहित कोतवाली अमला मौके पर पहुंचा और आरोपी को कब्जे में ले लिया साथ ही घटनास्थल पर बारीकी से जांच भी प्रारंभ कर दी गई है।
          फिलहाल फौरी तौर पर ऐसी कोई जानकारी निकलकर सामने नहीं आई है कि आखिर क्यों आरोपी ने इतने बीभत्स तरीके से घटना को अंजाम दिया है। फिलहाल पुलिस की जांच के बाद ही मामले से पर्दा उठ पाएगा।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow