सूबेदार सस्पेंड,वाहनों से वसूली के नाम पर यात्रियों से की मारपीट,वीडियो वायरल

Feb 7, 2023 - 10:12
 0  133
सूबेदार सस्पेंड,वाहनों से वसूली के नाम पर यात्रियों से की मारपीट,वीडियो वायरल

शहडोल।  जिले के पुलिस यातायात के सूबेदार के द्वारा वाहनों की चेकिंग के दौरान यात्रियों से अभद्र व्यवहार और मारपीट करने का वीडियो वायरल होने से पूरे महकमे में हड़कंप मचा हुआ।जिसने भी वायरल वीडियो को देखा है सभी ने पुलिस के प्रति नाराजगी जाहिर की और कहा कि पुलिस का असली चेहरा यही है,पुलिस यही तो करती आई है।ऐसा कभी कभार होता है जब कोई उनका वीडियो बनाकर वायरल करता है। हालांकि सूबेदार के द्वारा मारपीट का वायरल वीडियो पुलिस के अधिकारियों के पास पहुंचा है जिस पर एडीजीपी डीसी सागर और पुलिस अधीक्षक प्रतीक कुमार के द्वारा मामले का संज्ञान लिया गया और सूबेदार को सस्पेंड कर जांच के निर्देश दिए गए है।
          3 दिन पहले 4 फरवरी को जिले के धुरवार टोल प्लाजा के नजदीक यातायात पुलिस के सूबेदार अभिनय राय सड़क पर खड़े होकर वाहनों की जांच वसूली करते दिखाई दे रहे है।तभी वहाँ एक वाहन आता है जिसमे एक परिवार रहते है उसमें कुछ पुरुषों के महिला भी दिखाई देती है। सूबेदार और उनके कुछ कहा सुनी भी होती।इसके बाद वायरल वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है सूबेदार किस कदर उत्तेजित हो जाते है और गाली गलौज करते हुए एक युवक के साथ मारपीट भी करते है। इस दौरान पूरे घटनाक्रम का वीडियो उनके द्वारा मोबाइल से बना लिया जाता है। अब वही वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है।
          यात्रियों और यातायात सूबेदार के बीच विवाद का यह वीडियो जैसे ही सोशल मीडिया में वायरल हुआ है तभी से लोंगो की प्रतिक्रियाएं भी आने लगी है।लोंगो के द्वारा पुलिस पर तमाम आरोप लगाए हैं। निश्चित रूप से यातायात पुलिस सूबेदार का यह रवैया पूरी पुलिस विभाग की छवि धूमिल करता है।कुछ ऐसे ही अधिकारियों के कारण पुलिस विभाग बदनाम है। जबकि पुलिस के बड़े अधिकारियों की कोशिश रहती है पुलिस और आमजन के बीच दोस्ताना व्यवहार हो और नार्मल तरीके पुलिस पेश आये। वायरल वीडियो के बाद जिले के पुलिस अधिकारियों के द्वारा सूबेदार अभिनय राय को सस्पेंड कर दिया गया है और मामले की जांच के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक को निर्देशित किया गया है।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow