हिंदू मुस्लिम एकता मंच द्वारा लागतार गौ सेवा कार्य जारी

Sep 6, 2024 - 23:13
 0  112
हिंदू मुस्लिम एकता मंच  द्वारा लागतार गौ सेवा कार्य जारी

हिंदू मुस्लिम एकता मंच उमरिया द्वारा लगातार दुर्घटना में घायल हुए मवेशियों का इलाज, देखभाल, खाने की व्यवस्था- गौ सेवा में जारी

उमरिया।  हिंदू मुस्लिम एकता मंच उमरिया जिला उमरिया के द्वारा लागतार किसी भी प्रकार से दुर्घटना में घायल हुए मवेशियों जैसे गाय, बैल, कुत्ता एवं अन्य जानवर जिनको देखने वाले कोई नहीं है और इनके इलाज देखभाल के लिए कोई कार्य नहीं कर रहा है। लेकिन हिंदू मुस्लिम एकता मंच उमरिया के द्वारा लागतार अत्यंत सराहनीय कार्य किया और इस और सभी का ध्यान आकर्षित किया है।

          विगत दिनों से हिंदू मुस्लिम एकता मंच उमरिया के सदस्यों के द्वारा उमरिया शहर के आस - पास घूम घूम कर सड़क किनारे दुर्घटना में घटित हुए मवेशियों को इलाज की व्यवस्था, खाने की व्यवस्था एवं उसके रहने की पूरी व्यवस्था करने के लिए हर समय में अपनी प्रमुख भूमिका अदा कर रहा है, जिससे जिले में आज हिंदू मुस्लिम एकता मंच उमरिया की बहुत ही सराहनीय कार्य की प्रशंसा की जा रही है।

हिंदू मुस्लिम एकता मंच संगठन ने जिले को सराहनीय कार्य से अपनी ओर किया आकर्षित 

           हिंदू मुस्लिम एकता मंच उमरिया जिले में विगत कई दिनों के बहुत ही चर्चा का विषय बना हुआ है क्योंकि इस संगठन द्वारा कार्य ही ऐसा किया जा रहा है लगातार सड़क दुर्घटना का शिकार हो रहे जानवरों के इलाज एवं देखभाल की व्यवस्था करते हुए सबका ध्यान अपनी ओर आकर्षित किया है।

मवेशियों के लिए उचित व्यवस्था होना चाहिए- असलम शेर संस्थापक

          हिंदू मुस्लिम एकता मंच के संस्थापक असलम शेर जी ने बताया की विगत कई दिनों से किसी न किसी प्रकार से हमे और संगठन को मवेशियों के दुर्घटना का शिकार होने की जानकारी मिल रही है और जिसकी जानकारी मिलते ही हमारे संगठन के द्वारा जानकारी मिले स्थान में पहुंचकर डॉक्टरों एवं रहवासियों की सहायता से इलाज का पूरा प्रयास किया जाता है एवं उसके बाद मवेशी को रहने हेतु उसकी उत्तम व्यवस्था की जाती है एवं समय समय में हमारे संगठन के सदस्यों के द्वारा वहां पहुंचकर खाना-पीना एवं देख रेख की जाती है। जिले में ऐसे स्थान बनाए जाने चाहिए जहां मवेशियों को रहने, खाने, देखभाल की व्यवस्था की अत्यंत आवश्यकता है जिससे मवेशियों की दुर्घटना में मवेशियों की जान न जाए। इस ओर समस्त समाज और हर व्यक्ति को ध्यान देना बहुत ही आवश्यक है।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow