12 हजार सैलरी और निकला करोड़पति: लोकायुक्त ने सहायक प्रबंधक के घर मारा छापा, तो उड़ गए होश, जानिए क्या-क्या मिली बेनामी संपत्ति ?

May 11, 2022 - 10:38
 0  127
12 हजार सैलरी और निकला करोड़पति: लोकायुक्त ने सहायक प्रबंधक के घर मारा छापा, तो उड़ गए होश, जानिए क्या-क्या मिली बेनामी संपत्ति ?

बालाघाट। मध्यप्रदेश के बालाघाट जिले में जबलपुर लोकायुक्त की टीम ने सहकारी समिति के सहायक प्रबंधक के घर पर छापेमार कार्रवाई की है. सहायक प्रबंधक के पास आय से अधिक संपत्ति मिली है. महज 12 हजार की सैलरी पाने वाला करोड़ों का मालिक निकला है. टीम की कार्रवाई अभी भी जारी है.

          जानकारी के मुताबिक जबलपुर लोकायुक्त की 12 सदस्यीय टीम आज सुबह सहकारी समिति के सहायक प्रबंधक संतोष भगत के घर छापा मारा. उनके बिरसा औपर करोंदा के मकान में टीम पहुंची. जहां लोकायुक्त को देख उसके होश उड़ गए. आय से अधिक संपत्ति के मामले में लोकायुक्त ने छापेमार कार्रवाई की. अब तक की कार्रवाई में 1 करोड़ 41 लाख की संपत्ति का पता चला है.

          लोकायुक्त पुलिस के अनुसार सहायक प्रबंधक के घर से 12 कृषि, अन्य भूमियों की रजिस्ट्री, 15 लाख की एफडी, 4 मकान और जमीनी दस्तावेज, बैंक पासबुक और गहने 6 लाख रुपये के घरेलू सामान की जानकारी आई है. इस तरह अभी तक कुल संपत्ति 1 करोड़ 41 लाख 7 हजार 899 रुपए का खुलासा हुआ है. मामले की जांच अभी जारी है.

          लोकायुक्त की छापेमारी में घर की इन्वेंटरी 6.05 लाख रुपए, बैंकों की एफडी 15 लाख रुपए, एलआईसी पर 5.25 लाख रुपए, आवास मूल्यांकन 6 लाख रुपए, कृषि सहित अन्य भूमि से संबंधित दस्तावेज 28 लाख 77 हजार 899 रुपए, बिरसा स्थित 2 भवन लागत 50 लाख रुपए, बालाघाट स्थित भवन निर्माण लागत 30 लाख रूपए का मिला है.

Source: online

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow