स्पा सेंटर से ब्लैकमेलिंग और अवैध गतिविधियां संचालित होने के आरोप पर एक युवती को थाने ले गई पुलिस

Sep 17, 2023 - 11:46
 0  245
स्पा सेंटर से ब्लैकमेलिंग और अवैध गतिविधियां संचालित होने के आरोप पर एक युवती को थाने ले गई पुलिस

दमोह। मध्य प्रदेश के दमोह में स्टेशन चौराहे पर संचालित ओसन थाई स्पा सेंटर पर पुलिस ने बाल कल्याण समिति के सदस्य के साथ छापा मारा। इस दौरान वहां एक संदिग्ध नाबालिग मिला।

          दरअसल, पुलिस को शिकायत मिली थी कि ओसन थाई स्पा सेंटर में नाबालिग बच्चों को मसाज के नाम पर ब्लैकमेल किया जा रहा है। किसी बच्चे ने भी बाल कल्याण समिति के समक्ष इसकी शिकायत की थी। इस मामले को गंभीरता से लेते हुए पुलिस ने बाल कल्याण समिति के सदस्य दीपक तिवारी के साथ वहां रेड मारी। इस दौरान वहां एक संदिग्ध नाबालिग मिला। पुलिस ने स्पा सेंटर के सभी दस्तावेजों को जब्त कर मामले की जांच कर रही है।

          वहीं सीएसपी अभिषेक तिवारी ने बताया कि स्पा सेंटर के खिलाफ शिकायत मिली थी। आज छापा मारा गया। इस दौरान कुछ चीजें संदिग्ध पाई गई हैं। मामले की जांच की जा रही है। बाल कल्याण समिति के सदस्य दीपक तिवारी ने कहा कि एक बच्चे ने शिकायत की थी कि उसे हाथ में दर्द था। वह मसाज कराने के लिए स्पा सेंटर गया था। वहां उससे बाहर ₹1000 लिए गए और मसाज देने वाली युवती ने उससे डेढ़ हजार रुपए लिए और इसके बाद उसे ब्लैकमेल करने की कोशिश की गई। अंदेशा है कि रूम के अंदर गुप्त कैमरे हो सकते हैं, जिसमें उसकी रिकॉर्डिंग की गई होगी। अब पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है। पूछताछ के लिए स्पा सेंटर की एक युवती को पुलिस अपने साथ कोतवाली लेकर भी पहुंची है।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow