युवक की कुऍं में मिली तैरती लाश,  हत्या या आत्महत्या, मृतक की पत्नी ने लगाए सनसनीखेज आरोप

Aug 13, 2023 - 12:40
 0  104
युवक की कुऍं में मिली तैरती लाश,  हत्या या आत्महत्या, मृतक की पत्नी ने लगाए सनसनीखेज आरोप

उमरिया।  एक सनसनीखेज घटना जिले के मानपुर थाना अंतर्गत ग्राम बरखेड़ा से सामने आई है। पूरा मामला मानपुर थाना अंतर्गत ग्राम बरखेड़ा का है, जहां 36 वर्षीय नरेंद्र बैगा पिता जीवन बैगा निवासी ग्राम बरखेड़ा कि घर से लगभग 1 किलोमीटर दूर कुएं में तैरती हुई लाश बरामद हुई है।
          वहीं मृतक की पत्नी ने जानकारी देते हुए बताया कि 9 अगस्त की सुबह विश्व आदिवासी दिवस के कार्यक्रम में सम्मिलित होने के लिए मेरे पति नरेंद्र बैगा पिता जीवन बैगा उम्र 36 वर्ष, अपने दो दोस्तों धर्मेंद्र बैगा और राम मनोहर बैगा के साथ ग्राम गुरवाही गए हुए थे।  कार्यक्रम के बाद धर्मेंद्र बैगा और राम मनोहर बैगा बरखेड़ा वापस आ गए, मेरा पति नही आया।और ये दोनों घर आकर यह धमकी भी दे रहे थे की अपने पति को समझा लो, मृतक की पत्नी ने आगे बताया कि मेरे पति का कोई पता नहीं चला मृतक नरेंद्र बैगा की पत्नी का आरोप है की इन दोनों ने ही मिलकर मेरे पति की हत्या की साजिश रची है और मौत के घाट उतार दिया है।

हत्या या आत्महत्या
          हालांकि 36 वर्षीय नरेंद्र बैगा पिता जीवन बैगा निवासी ग्राम बरखेड़ा की हत्या हुई है या किन्हीं अन्य परिस्थितियों में नरेंद्र बैगा ने कुएं में कूद करके आत्महत्या की है फिलहाल यह पुलिस की विवेचना के बाद ही स्पष्ट हो पाएगा। लेकिन आपको बता दें कि 11 अगस्त की दोपहर बाद मृतक की तैरती हुई लाश कुएं में मिली है।  सूचना मिलने के बाद मानपुर पुलिस ने शव को अपने कब्जे में ले लिया, व 12 अगस्त की सुबह पीएम की कार्रवाई मानपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में संपन्न कराई जा कर विवेचना जारी है।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow