घूसखोरी चरम पर : रिश्वतखोर सीएमओ को लोकायुक्त टीम ने 15 हजार घूस लेते रंगे हाथों पकड़ा, जानिए किस लिए मांगी थी रिश्वत

Aug 5, 2023 - 06:38
 0  249
घूसखोरी चरम पर : रिश्वतखोर सीएमओ को लोकायुक्त टीम ने 15 हजार घूस लेते रंगे हाथों पकड़ा, जानिए किस लिए मांगी थी रिश्वत

जबलपुर। मध्यप्रदेश में रिश्वतखोर अधिकारी-कर्मचारी अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे हैं. आए दिन घूस लेने के मामले सामने आ रहे हैं. अब मंडला-नैनपुर नगर पालिका सीएमओ रिश्वत लेते पकड़े गए हैं. जबलपुर लोकायुक्त ने 15 हजार रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार किया है. लोकायुक्त फिलहाल मामले में आगे की जांच कर रही है.
          जानकारी के मुताबिक सीएमओ राजाराम बरठे, नैनपुर नगर पालिका सीएमओ ने डेढ़ लाख के बिल पास करने के एवज में रिश्वत मांगी थी. डेढ़ लाख का बिल और अमानत राशि डेढ़ लाख रुपए की देने के बदले 15 हजार रुपए मांगे थे. फरियादी राजेंद्र सिंह ठाकुर ने इसकी शिकायत जबलपुर से की गई. लोकायुक्त ने हाईकोर्ट के गेट नंबर 4 से सीएमओ राजाराम को रिश्वत लेते गिरफ्तार किया है.

          लोकायुक्त डीएसपी दिलीप झरवड़े का कहना है कि फरियादी राजेंद्र सिंह ठाकुर नैनपुर के निवासी है, वो ठेकेदारी का काम करते हैं. नैनपुर नगर परिषद में आरसीसी नाली और बिजली फिटिंग का भी काम किया था. जिसका 3 से 4 लाख रुपए का बिल पेंडिंग है. जिसे निकालने के एवज में सीएमओ राजाराम बरठे ने 15 हजार रुपए रिश्वत की मांग की थी. जिन्हें रंगे हाथों घूस लेते पकड़ा गया है. फिलहाल मामले में आगे की जांच जारी है. 

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow