पीएम मोदी के कार्यक्रम में शामिल होने आ रही बस अनियंत्रित होकर पल्टी, लोग हुए घायल, डिंडोरी से शहडोल आ रही थी बस

Jul 2, 2023 - 03:08
 0  455
पीएम मोदी के कार्यक्रम में शामिल होने आ रही बस अनियंत्रित होकर पल्टी,  लोग हुए घायल, डिंडोरी से शहडोल आ रही थी बस

शहडोल। शहडोल जिले के लालपुर में 1 जुलाई को पीएम नरेंद्र मोदी के सिकल सेल एनीमिया और ग्राम पकरिया में आदिवासियों के साथ संवाद कार्यक्रम में शामिल होने डिंडोरी जिले से लोग बस में सवार होकर आ रहे थे तभी बीच रास्ते में बस अनियंत्रित होकर पलट गई है हालांकि घटना में 12 लोंगो के घायल होने के अलावा किसी भी प्रकार की अनहोनी होने की जानकारी नहीं मिली है।
          घटना के संबंध में सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार डिंडोरी जिले के लोग बस में सवार होकर शहडोल जिले के लालपुर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कार्यक्रम सिकल सेल एनीमिया से बचाव का शुभारंभ सहित अन्य कार्यक्रमों में शामिल होने निकले थे तभी बीच रास्ते में बस अनियंत्रित होकर पलट जाने की जानकारी मिली है।
          बताया गया कि डिंडौरी जिले के धनुवासागर गांव से ग्रामीणों को लेकर मोदी के कार्यक्रम में शामिल होने शहडोल जा रही थी। हादसे में बस में सवार 12 लोग घायल हुए है। बस में करीब 37 लोग सवार थे।

          यात्रियों के मुताबिक बस चालक शराब के नशे में धुत्त था, घटना अनूपपुर जिले के अमदरी गांव के पास की बताई जा रही है। डिंडोरी जिले के गाड़ासरई थाना पुलिस भी मौके पर मौजूद रही।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow