मृतिका के हाथ में फंसा बाल खोलेगा राज, बुजुर्ग महिला की घर में खून से लथपथ मिली लाश, हत्या की आशंका

Mar 11, 2023 - 19:00
 0  98
मृतिका के हाथ में फंसा बाल खोलेगा राज, बुजुर्ग महिला की घर में खून से लथपथ मिली लाश,  हत्या की आशंका

शहडोल। जिले में दुराचार, हत्या, जैसी घटनाएं अब आम होते जा रही हैं। इसी कड़ी में बड़ी घटना जिले के जयसिहंनगर  से सामने आई है। यहां 65 वर्षीय वृद्ध महिला की घर में संदिग्ध अवस्था में शव मिलने सनसनी फैल गई। मृतक महिला के हाथ अज्ञात व्यक्ति के सर का बाल मिलने से हत्या की आशंका जताई जा रही है। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
          दरअसल ये पूरा मामला जयसिहंनगर थाना क्षेत्र के कनाड़ी गांव की घटना है। 65 वर्षीय सुमित्रा शुक्ला का घर पर अर्धनग्न अवस्था में शव मिलने से हड़कंप मच गया। बताया जा रहा है कि मृतक घर पर अकेली रहती थी। उसके सिर पर गंभीर चोट के चलते मौत हो गई। आशंका जताया जा रहा कि अज्ञात व्यक्ति महिला के घर पर चोरी की नीयत से घुसा था। इस दौरान महिला जग गई। अज्ञात ने चुल्हे से हमला कर दिया, जिससे उसकी मौत हो गई। हत्या के वक्त महिला और हत्यारो के बीच संघर्ष में अज्ञात का बाल मृतक के हाथ में बाल रह गया। जो अब इस हत्या के राज खोलेगा।
          सूचना पर पहुंचे एसपी कुमार प्रतीक ने घटनास्थल का जायजा लिया और जयसिहनगर पुलिस कार्रवाई के निर्देश दिए। एसपी ने का कहना है कि मामले की हर एंगल से जांच की जा रही है। उन्होंने पीएम रिपोर्ट में मौत की पुष्टि होने की बात कहीं। जबकि पुलिस कुछ संदेहियों को थाने में लाकर पूछताछ कर रही है।
          बता दें कि इससे पहले भी जिले के जैतपुर में एक युवती की संदिग्ध अवस्था मे शव मिली थी। जिसके कुछ ही घंटों बाद एक 3 साल की मासूम के साथ दुष्कर्म किया गया। इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया था। फुफेरा नाबालिग भाई अपने साथी के साथ मिलकर घर में चोरी को अंजाम दे रहे थे। इस बीच 11 वर्षिय नाबालिग उन्हें देख लिया। पकड़े जाने की डर से दोनों ने मिलकर बच्ची की हत्या कर दी। वहीं धनपुरी थाना क्षेत्र में एक युवक के सिर पर गोली लगने से मौत हो गई। इसी बीच 65 वर्षीय वृद्ध महिला की संदिग्ध अवस्था में लाश मिली है।

Source: online. 

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow