नारद जयंती पर पत्रकार हुए सम्मानित

May 18, 2022 - 22:25
 0  28
नारद जयंती पर पत्रकार हुए सम्मानित

उमरिया - विश्व के प्रथम पत्रकार देव ऋषि नारद जी की जयंती के अवसर पर एसईसीएल जोहिला क्षेत्र महाप्रबंधक हेमंत शरद पाण्डेय की ओर से कोल माइंस जनसंपर्क के प्रभारी विजय कुमार जोशी द्वारा नगर के पत्रकारों को सम्मानित किया गया, वहीं जिले के प्रथम दैनिक अखबार उमरिया खबर कार्यालय में आकर उमरिया खबर के उपसंपादक अब्दुल सलीम, पत्रकार चंद्रप्रकाश दुबे, पत्रकार अशोक गौटिया को फूल माला पहनाकर सम्मानित किया गया एवं कलम भेंटकर नारद जयंती की बधाई देते हुये मुह मीठा कराया।

          उक्त अवसर पर महाप्रबंधक जोहिला क्षेत्र हेमंत शरद पाण्डेय द्वारा पत्रकारों को वर्चुअल बधाई देते हुये कहा कि लोकतंत्र में पत्रकार और पत्रकारिता चौथा स्तंभ माना जाता है। देश का कलमकार ही आम आदमी से जुड़ी मूलभूत समस्याओं को शासन प्रशासन तक प्राथमिकता के साथ पहुंचाने का काम करता है। हर अच्छे और जनविरोधी कार्यो को उजागर करने वाले पत्रकारों को समाज आइना भी कहा जाता है । उनका सम्मान सदैव सर्वोपरि रहेगा ।

          उक्त अवसर पर एसईसीएल जोहिला क्षेत्र सर्वोदय एवं अक्षय न्यूज ऐजंसी के द्वारा भी जिले के पत्रकारों को नारद जयंती पर बधाई एवं शुभकामनाएं प्रेषित की गई ।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow