खुशी को मातम में बदलने वाला आरोपी हिरासत में

Jan 28, 2022 - 09:33
 0  148
खुशी को मातम में बदलने वाला आरोपी हिरासत में

उमरिया।  इस मामले में बताया जाता है कि डॉग स्काड एवम मोबाइल लोकेशन की मदद से स्थानीय सन्दिग्ध आरोपी अनूप पिता स्व. सुदामा सोनी उम्र लगभग 20 वर्ष को पुलिस ने हिरासत में लिया है,और पूछताछ की जा रही है।

          गौरतलब है कि इस मामले में जिस सन्दिग्ध को हत्या जैसे गम्भीर मामले में पुलिस ने हिरासत में लिया है,बताया जाता है कि इस परिवार के दूसरे लोग स्थानीय स्तर पर बड़ी मात्रा में अवैध रूप से गांजे के कारोबार में भी शामिल रहे है।

          युवती की दर्दनाक हत्या मामले में सूत्रों की माने तो सन्दिग्ध आरोपी अनूप देर रात मृत युवती जनक लली पिता छोटेलाल रघुवंशी उम्र लगभग 18 वर्ष के घर जाकर उसे घर से लगभग 100 मीटर दूर ले गया,और किसी बात पर विवाद के बाद रस्सी से गला घोटकर युवती की नृशंस हत्या कर दी।बताया जाता है कि देर रात युवती को घर मे न देख परिजन घबराए और आसपास सगे सम्बन्धियों के पास पूछताछ करने लगे, बाद में गांव के लोगो ने युवती की तलाश की तो घर से कुछ दूर ही युवती की सन्दिग्ध परिस्थितियों में शव मिला, जिसके बाद पुलिस को इस पूरे मामले की जानकारी दी गई है, बताया जाता है कि घटना के बाद पुलिस हाई अलर्ट पर आई और मौके पर डॉग स्काड एवम मोबाइल के माध्यम से सन्दिग्ध आरोपी अनूप सोनी को हिरासत में लिया है और पूछताछ की जा रही है।

26 को थी खुशी,24 घण्टे के अंदर पसरा मातम

          बताया जाता है कि मृत युवती का विवाह कटनी जिले के बिजराघवगढ़ में तय हुआ था, घटना के एक दिन पहले यानी 26 जनवरी बुधवार को घर पर वैवाहिक कार्यक्रम ओली (सगाई) सम्पन्न हुई थी, घर पर खुशी का माहौल था, एक दिन बाद उसी घर पर मातम पसरा है, परिवार जनों का रो रोकर बुरा हाल है।

          विदित हो कि मृतिका का परिवार अत्यंत गरीब है। मृतिका के पिता का 3 से 4 साल पहले देहावसान हो गया था, तभी से मृतिका, बड़ा भाई राजपाल एवम बूढ़ी मां गिरजा बाई रघुवंशी खेती का कार्य कर किसी तरह परिवार का जीविकोपार्जन कर रहे थे, इसी बीच मृतिका की दर्दनाक हत्या कर दी गई।  घटना के बाद तत्काल एडीजीपी डीसी सागर, पुलिस अधीक्षक प्रमोद कुमार सिन्हा सहित पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे है और पीड़ित परिवारजनों से मिले है।  इस दौरान मृतिका के बड़े पापा रमेश सिंह, चाचा ह्यूमन सिंह, मामा कमलभान सिंह, इंद्रबहादुर सिंह, राजभान सिंह सहित परिवार के दूसरे लोग न्याय की गुहार लगाए है।

      

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow