सालों से नहीं छूट रहा था मलाईदार कुर्सी का मोह: मंत्री शाह के कार्यक्रम में नहीं पहुंचे सहायक आयुक्त, मंच से ही तत्काल रिलीव करने कलेक्टर को दिए निर्देश

Oct 2, 2022 - 11:49
 0  71
सालों से नहीं छूट रहा था मलाईदार कुर्सी का मोह: मंत्री शाह के कार्यक्रम में नहीं पहुंचे सहायक आयुक्त, मंच से ही तत्काल रिलीव करने कलेक्टर को दिए निर्देश

अनूपपुर। मध्यप्रदेश के वन मंत्री विजय शाह आज अनूपपुर दौरे पर पहुंचे थे। जैतहरी के चोलना गांव में आयोजित हितग्राही मूलक योजना कार्य्रकम में उन्होंने शिरकत की। जहां आदिवासी विकास विभाग के सहायक आयुक्त की गैर मौजूदगी पर नाराजगी जताई। मंत्री ने अधिकारी को तत्काल उन्हें रिलीव करने कलेक्टर सोनिया मीणा को आदेश दे दिए हैं। जबकि सुबह अधिकारी बैठक में मौजूद थे। दरअसल एक दिन पहले ही आदिवासी विकास विभाग के अधिकरी का ट्रांसफर हुआ था, जो कि अभी रिलीव नहीं हुए थे। बावजूद इसके मंत्री के कार्यक्रम में नहीं पहुंचे। कई सालों से अधिकारी से मलाईदार कुर्सी का मोह नहीं छूट रहा था।
          जनपद पंचायत जैतहरी के ग्राम चोलना के स्कूल में हितग्राही मूलक योजना कार्यक्रम का आयोजन किया गया, जिसमें प्रदेश के वन मंत्री विजय शाह शामिल हुए। इस दौरान लोगों को योजनाओं का लाभ दिलाने की बात कही। तभी जिस स्कूल परिसर में यह कार्यक्रम चल रहा था, वहां मौजूद उसी स्कूली छात्रों ने स्कूल की समस्या से मंत्री को अवगत कराया। जिस पर मंत्री ने आदिवासी विकास विभाग के सहायक आयुक्त पीएन चतुर्वेदी को मंच से कई बार बुलाया, लेकिन उस कार्यक्रम में अनुपस्थित रहे।
          सहायक आयुक्त पीएन चतुर्वेदी की कोई प्रतिक्रिया नहीं आई, जिस मंत्री शाह ने नाराजगी जताते हुए उन्हें तत्काल रिलीव करने का अनुपपुर कलेक्टर को आदेश दे दिया। बता दें कि एक दिन पहले ही आदिवासी विकास विभाग के अधिकरी ट्रांसफर हुआ था, जो कि अभी रिलीव नहीं हुए थे। बावजूद इसके मंत्री के कार्यक्रम शिरकत नहीं फरामई थी। पीएन चतुर्वेदी कई सालों पर जिले में पैठ जमाए हुए थे, तबादले के बाद भी रिलीव नहीं हो रहे थे।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow