भाजपा के मंत्री बोल रहे असमाजिक तत्वों की भाषा, लोकसभा में नेता प्रतिपक्ष राहुल गांधी पर अभद्र टिप्पणी के खिलाफ कांग्रेस ने सौंपा ज्ञापन

Sep 17, 2024 - 22:30
 0  50
भाजपा के मंत्री बोल रहे असमाजिक तत्वों की भाषा, लोकसभा में नेता प्रतिपक्ष राहुल गांधी पर अभद्र टिप्पणी के खिलाफ कांग्रेस ने सौंपा ज्ञापन

उमरिया। कांग्रेस ने लोकसभा में नेता प्रतिपक्ष राहुल गांधी के विरुद्ध की गई टिप्पणियों की कड़ी निंदा करते हुए दोनों मंत्रियों के विरुद्ध एफआईआर की मांग का ज्ञापन थाना कोतवाली के टीआई बालेन्द्र शर्मा को सौंपा है।

          इस मौके पर जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष एवं पूर्व विधायक अजय सिंह ने कहा कि यह बेहद दुख की बात है कि केंद्र सरकार से लेकर भाजपा शासित राज्यों के मंत्री खुलेआम एक संवैधानिक पद पर बैठे व्यक्ति को धमकियां दे रहे हैं। ऐसे लोगों के विरुद्ध कार्यवाही करने की बजाय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मौन हैं, इससे साबित होता है इन घटनाओं में भाजपा और उसके नेताओं का हाथ है। उन्होंने बताया कि विगत दिनों केन्द्रीय रेल राज्य मंत्री रवनीत सिंह बिट्टू तथा उत्तर प्रदेश के राज्य मंत्री रघुराज सिंह ने सार्वजनिक रूप से राहुल गांधी के खिलाफ़ बेहद आपत्तिजनक और अभद्र भाषा का प्रयोग कर रहे हैं। श्री सिंह ने कहा कि यह मंत्री पद पर बैठे लोगों की नहीं असमाजिक तत्वों भाषा है। साथ ही एक लोकप्रिय नेता व शहीद परिवार के वशंज का सार्वजनिक अपमान तथा देश में अशांति फैलाने का प्रयास है।  इसे किसी भी कीमत पर बर्दाश्त नहीं किया जा सकता।

          थाना प्रभारी को दिए ज्ञापन मे कांग्रेसजनों ने दोंनो भाजपा नेताओं के विरूद्ध भारतीय न्याय संहिता के अन्तर्गत प्रकरण दर्ज कर तत्काल गिरफ्तार करने की मांग की है। इस मौके पर जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष अजय सिंह, पूर्व अध्यक्ष राजेश शर्मा, त्रिभुवन प्रताप सिंह, संजय पांडे, संतोष सिंह, युवा कांग्रेस के जिलाध्यक्ष विजेंद्र सिंह, सोमचन्द वर्मा, निरंजन सिंह, नासिर अंसारी, राजीव सिंह बघेल, किशोर सिंह, मो.खुर्रम, शिव शर्मा, मंगल सिंह, संदीप यादव, ताजेन्द्र सिंह, राजाराम बैगा सहित बड़ी संख्या में कांग्रेसजन उपस्थित थे।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow