बड़ी खबर : जिला अस्पताल में पदस्त भृत्य रेल हादसे का हुआ शिकार

Oct 1, 2022 - 00:10
 0  249
बड़ी खबर : जिला अस्पताल में पदस्त भृत्य रेल हादसे का हुआ शिकार

उमरिया।  जिला अस्पताल में भृत्य पद पर सेवारत रामलाल पिता छोटे लाल उम्र करींब 43 निवासी पुराना पड़ाव रेल ट्रैक पर मृत अवस्था मे मिला है।  संभावना जताई जा रही है कि युवक ने आतमघाती कदम उठाकर मृत्यु को गले लगाया है।  घटना के बाद मौके पर पुलिस पहुंची है और ज़रूरी तफ्तीश में जुटी है।

          बताया जाता है कि रेल हादसे में मृत भृत्य का शरीर क़ई भागों में विभक्त हो गया है।  विदित हो कि मृत रामलाल सिंह जिला अस्पताल में वर्ष 2007 से सेवारत रहा है, दुर्घटना आदि के केसेस में घायलों के प्राथमिक उपचार, अस्पताल में शिफ्ट आदि कार्यों में आगे बढ़कर सेवा देता रहा है, इसके साथ ही ब्लड डोनेट में भी लगभग हर तीन महीने में किसी जरूरतमंद को ब्लड देता रहा है।

          जिला अस्पताल में भृत्य पद पर पदस्त रामलाल सिंह अगर आतमघाती कदम उठाया है, तो बड़ा सवाल ये है कि किन कारणों से परेशान होकर उसने मौत को गले लगाया है और अगर ये सड़क हादसा है तो किन परिस्थितियों में रेल ट्रैक पर हादसे का शिकार हुआ है, फिलहाल घटना के बाद पुलिस शव को कब्जे में ले रही है,पीएम उपरांत और पुलिस तफ्तीश के बाद ही मौत के कारण साफ हो सकेंगे।  मृत रामलाल का विवाह थाना पाली के ग्राम करकटी में हुआ था, जिससे तीन मासूम है।

          इस घटना के बाद से ही उसके तीन मासूम बेटों का रो-रोकर बुरा हाल है,वही खबर के बाद से ही पत्नी सहित परिज अचेतन अवस्था मे है।

    

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow