नपा चुनाव : 8 वार्डों के साथ भाजपा पूर्ण बहुमत में, कांग्रेस को 5 तो निर्दलीय और आप को 1,1सीट मिले

Sep 30, 2022 - 23:50
 0  187
नपा चुनाव : 8 वार्डों के साथ भाजपा पूर्ण बहुमत में, कांग्रेस को 5 तो निर्दलीय और आप को 1,1सीट मिले

उमरिया । जिले के पाली नगर पालिका के चुनाव के नतीजे सामने आ चुके हैं, जिसमें भाजपा 8 सीट पर विजय रही है वही कांग्रेस 5 सीटों में तो निर्दलीय के खाते में एक सीट और आम आदमी पार्टी के खाते में 1 सीट गई है। 


          रात भर इंतजार करने के बाद आज सुबह से ही मतगणना स्थल पर प्रत्याशियों के साथ-साथ उनके समर्थकों का भारी जमावड़ा रहा है। हर किसी को यह जानने और नतीजों का इंतजार रहा है कि मतगणना में किस पार्टी की विजय होती है। लेकिन मतगणना उपरांत तश्वीर बिल्कुल साफ हो गई है।
          जिसमें भाजपा 8 वार्डों पर जीत हासिल करते हुए पूर्ण बहुमत में पहुंची है। वहीं कांग्रेस इस बार फिर से पिछड़ गई है। पहली बार चुनाव में शामिल हुई आम आदमी पार्टी ने अपना खाता खोला है। आम आदमी पार्टी से वार्ड नंबर 3 की प्रत्याशी किन्नर संध्या रानी पांडे ने विजय हासिल की है। वहीं वार्ड नंबर 5 से निवर्तमान नगर पालिका अध्यक्ष श्रीमती उषा कोल निर्दलीय के रूप में चुनाव लड़ रही थी और उन्होंने जीत हासिल की है।  इसमें सबसे प्रमुख पीआईबी कि वार्ड नंबर 4 में भाजपा ने पहली बार जीत हासिल की है इसके पहले इस वार्ड से निर्दलीय और कांग्रेसी चुनाव जीते हैं भाजपा इस वार्ड में जीत को लेकर एक बड़ी उपलब्धि भी मान रही है।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow