स्टेट लेवल कंपटीशन में बच्चों ने लहराया अपना परचम

Apr 29, 2024 - 21:55
 0  58
स्टेट लेवल कंपटीशन में बच्चों ने लहराया अपना परचम

मध्य प्रदेश में टॉप 10 के अन्दर मेरिट में उमरिया के विद्यार्थी

उमरिया रेलवे स्टेशन में यूसीमास मेघावी छात्रों का नगर के गण्यमान नागरिकों द्वारा चंदन लगाकर फूल माला से किया गया  स्वागत ।

उमरिया I जिले में संचालित यूसीमास अबेकस मेंटल एंड अर्थमेटिक के 11 विद्यार्थियों ने इंदौर में हो रही स्टेट लेवल कंपटीशन में बच्चों ने दिनांक 27 अप्रैल शनिवार में पार्टीसिपेट किया इस प्रतियोगिता में मध्य प्रदेश के सभी जिलों से लगभग 6000 विद्यार्थियों ने पार्टिसिपेट किया है, प्रीतियोगिता में गणित के जटिल प्रश्न जोड़, घटाना, गुणा वा भाग के प्रश्न का लिखित एक्जाम हुआ था, यूसीमास स्टेट लेवल कंपटीशन में विद्यार्थियों को मात्र 8 मिनिट में 200 प्रश्न सॉल्व करना था, जिसमें उमरिया जिले के बच्चों का शानदार प्रदर्शन देखने को मिला।

           जिले से संपूर्ण मध्यप्रदेश में टॉप 10 रैंक के अन्दर अनीश साहू, आदित्य प्रधान, दीपांशु कोरी वा आदित्य साहू ने मेरिट की ट्रॉफी वा सर्टिफिकेट अर्जित की। तथा टॉप 50 के अन्दर आनंदम चौधरी, श्रेष्ठ मान सिंह, लीन वाधवा, इशांत साहू वा अर्पित सिंह पेंड्राम ने कंसोलेशन की ट्रॉफी वा सर्टिफिकेट अर्जित की साथ ही अदव्य प्रकाश गौतम, शिवांस विश्वकर्मा ने पेरिटिसिपेशन सर्टिफिकेट अर्जित किए।

          उमरिया रेलवे स्टेशन में विनर विद्यार्थियों का गण्यमान्य नागरिकों द्वारा भव्य स्वागत किया गया।  संस्था के डायरेक्टर इंजिनियर वसीम अकरम ने बताया कि 19 वी राज्य स्तरीय प्रतियोगिता में बच्चों का शानदार प्रदर्शन रहा। अब आगामी नेशनल कॉम्पिटिशन इंडिया लेवल के लिए चयनित विद्यार्थी अपना हुनर दिखाएंगे। हम इनके उज्ज्वल भविष्य की कामना करते हैं।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow