रेल ट्रैक पर सन्दिग्ध अवस्था मे मिला इंसानी शव

Mar 2, 2024 - 12:38
 0  129
रेल ट्रैक पर सन्दिग्ध अवस्था मे मिला इंसानी शव

उमरिया।  रेल्वे स्टेशन एवम ज्वालामुखी रेलवे फाटक के बीच रेल ट्रैक पर सन्दिग्ध परिस्थितियों में अज्ञात युवक का शव मिला है, हालांकि प्राथमिक दृष्ट्या रेल हादसे का शिकार होना सम्भावित है, पर जिस हालात में रेलवे लाइन के बीच पट अवस्था मे शव पड़ा है, उसका बैग कुछ दूर सुरक्षित हालत में रखा है, साथ ही उसका शरीर पूरी तरह सुरक्षित है, सिर्फ गले और जबड़े में गम्भीर चोट है, इसके अलावा उसका मोबाइल उसके हाथ मे बिल्कुल महफूज रखा हुआ है, ऐसे हालातों में मृत युवक हादसे का शिकार हुआ है, आतमघाती कदम उठाया है या किसी साज़िश का शिकार हुआ है .... कहना मुश्किल है, फिलहाल पुलिस मौके पर पहुंची है, और ज़रूरी कार्यवाही कर रही है।

          विदित हो कि उमरिया स्टेशन और ज्वालामुखी रेलवे फाटक के बीच एक्सीडेंटल पॉइंट है,इस घटना से पूर्व भी बीते वर्षों में दर्जनों हादसे इसी घटना स्थल पर हो चुके है, जिसमे क़ई इंसानी मौतें हो चुकी है।  इस मामले में यह भी खास है कि युवक का शव रेल ट्रैक पर ही है, बावजूद रेल गाड़ियों का परिचालन निरंतर हो रहा है।

          जेब से मिले दस्तावेज में मृतक का नाम अमर पिता रामनरेश चौधरी निवासी पुरानी बस्ती बुढ़ार ज्ञात हो रहा है, पुलिस परिजनों को जानकारी दी है, हालांकि फिलहाल परिजन मौके पर नही पहुंचे है और न पहचान की है, जिस वजह से फिलहाल मृतक अज्ञात है।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow