जहां पूरा देश डूबा श्रीराम की भक्ति में, वहीं यहां के सरकारी आयोजन में चल रहा डर्टी डांस, Video वायरल

Jan 21, 2024 - 12:32
 0  125
जहां पूरा देश डूबा श्रीराम की भक्ति में, वहीं यहां के सरकारी आयोजन में चल रहा डर्टी डांस, Video वायरल

शहडोल। इस समय पूरा भारत देश जहां श्री राम की भक्ति में डूबा हुआ है। देशभर में आने को अनुष्ठान पूजा पाठ यहां तक की गाने भी लोग भक्ति भाव वाले ही बजाते नजर आ रहे हैं लेकिन मध्य प्रदेश के शहडोल जिले में इन सब से अलग महिला डांसर को स्टेज पर डर्टी डांस कराया जा रहा है। जिसमें बंदूक चलेगी, तेरी बंदूक चलेगी के गाने पर महिला डांसर के द्वारा जमकर ठुमके लगाए गए। इस दौरान प्रशासन के अधिकारी सहित भाजपा और कांग्रेस के जिम्मेदार नेता मौजूद रहे। *दरअसल शहडोल की बाणगंगा मैदान में बाणगंगा का सात दिवसीय ऐतिहासिक मेला लगा हुआ है। जबकि यह मेले का आयोजन पूरी तरीके से शासकीय विभाग के द्वारा कराया जाता है जिसमें नगर पालिका की भूमिका अहम रहती है। मेले के 7 दिनों के दौरान कई सारे आयोजन किए जाते हैं, जिसमें प्रशासनिक अधिकारियों के साथ जिले भर के बीजेपी कांग्रेस के प्रमुख नेता और गणमान्य नागरिक भी उपस्थित रहते हैं। डर्टी डांस का वीडियो अब सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है।

          बाणगंगा के मेले में स्टेज में हो रहे डर्टी डांस के दौरान भी नगरपालिका के अधिकारियों के साथ भाजपा और कांग्रेस के नेता मौजूद रहे है। लेकिन किसी ने भी इस डर्टी डांस का विरोध या बंद कराने की बात नहीं कहीं, बल्कि सभी ने इस डांस का लुफ्त उठाया है। महिला डांसर के द्वारा स्टेज पर बंदूक चलेगी, तेरी बंदूक चलेगी के फूहड़ गाने में डांस करती रही। वायरल वीडियो और तस्वीरो के माध्यम से इस डांस को आप सभी देख सकते हैं कि यह डर्टी है या नहीं.?

          लेकिन एक बड़ा सवाल यह जरूर है कि जब पूरा देश श्री राम के भक्ति भाव में डूबा हुआ है। चारों ओर जहां भी गाने की धुन सुनाई देती है सिर्फ और सिर्फ श्री राम के भजन या भक्ति भाव वाले गीत ही सुनाई देते हैं। ऐसे में शहडोल जिले के इस शासकीय आयोजन में जिस प्रकार फूहड़ता परोसी गई है समझ से परे है। भले ही इस डर्टी डांस का लुफ्त उठाने वाले आयोजन में शामिल नेता इसे डर्टी डांस नहीं बल्कि सांस्कृतिक कार्यक्रम समझते हैं.?

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow