चुनाव विशेष : शहडोल में लाखो रुपये का सोना-चांदी के आभूषण हुए जप्त, पढ़िए पूरी खबर 

Oct 19, 2023 - 05:47
 0  129
चुनाव विशेष : शहडोल में लाखो रुपये का सोना-चांदी के आभूषण हुए जप्त, पढ़िए पूरी खबर 

 शहडोल ।    जानकारी के मुताबिक बता दें कि जिले के सीधी थाना क्षेत्र के चांटी जांच नाका में तैनात एसएसटी टीम ने एक सफारी वाहन से नकदी 93 हजार 800 रुपये और सोना चांदी के बर्तन जप्त किये गए है साथ ही आपको इसकी  कीमत 23 लाख रुपये से ज्यादा होने की उम्मीद है।  बता दे की हुए जप्ती के साथ वाहन मालिक घनश्याम दास सोनी को पुलिस मध्य प्रदेश छत्तीसगढ़ की सीमा पर स्थित चांटी जांच नाका से पकड़कर पूछताछ कर रही है।

          आइये जानते है कितने लाख का हो सकता सोना चांदी। साथ ही खबरों के मुताबिक बता दिया जाये की जिले के सीधी थाना क्षेत्र में मध्य प्रदेश व छत्तीसगढ़ की सीमा पर आचार संहिता लग जाने के बाद से एसएसटी टीम हर आने जाने वाले गाड़ियों को चेक कर रही है। साथ ही बता दे सफारी वाहन से नकदी एवं सोने चांदी अरेस्ट कर लिए गए है।  पुलिस के अनुसार घनश्याम दास सोनी गाड़ी में बैठ गया था। लेकिन पुलिस ने गाड़ी को रोक लिया और उसी गाड़ी को चेक किया तो उसमे पुलिस को नकदी एवं सोने चांदी के आभूषण मिले।  अब पुलिस ने गाड़ी मालिक घनश्याम दास से डाक्यूमेंट मांगे तो  लेकिन गाड़ी  मालिक ने पुलिस के सामने कोई डाक्यूमेंट नहीं दिए गए  साथ ही जिसकी वजह से पुलिस ने गाड़ी मालिक को पूछताछ के लिए अरेस्ट कर लिया गया और नगदी रुपए एवं सोना चांदी जब्‍त कर लिए हैं। 

          बता दे की थाना प्रभारी सीधी ने बताया है कि वाहन अमझोर से जनकपुर की तरफ जा रहा था तभी एसएसटी टीम ने जांच नाके पर गाड़ी को रोका और चेक करने लेने पर रुपया एवं सोना चांदी बरामद हुआ है साथ इस मांमले की पूरी जांच अभी तभी जारी है।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow