पत्रकार सुरक्षा कानून की मांग को लेकर पत्रकारों का जंगी प्रदर्शन 1 मई को भोपाल में : राणा

Apr 15, 2023 - 12:01
 0  26
पत्रकार सुरक्षा कानून की मांग को लेकर पत्रकारों का जंगी प्रदर्शन 1 मई को भोपाल में : राणा

शहडोल। पत्रकार सुरक्षा कानून लागू करना प्रदेश के पत्रकारों की बहुत पुरानी मांग है। जिसे पुनः पुरजोर ढंग से उठाने और सरकार के कानों में कलमकारों की आवाज पहुचाने के लिए मध्यप्रदेश श्रमजीवी पत्रकार संघ के प्रदेश अध्यक्ष शलभ भदौरिया के नैतृत्व में 1 मई को प्रदेश की राजधानी भोपाल में जंगी प्रदर्शन किया जाएगा।
           उक्त जानकारी देते हुए मध्यप्रदेश श्रमजीवी पत्रकार संघ शहडोल के  संभागीय अध्यक्ष राहुल सिंह राणा ने शहडोल, उमरिया और अनूपपुर जिले के पत्रकार साथियों से आह्वान किया है कि पत्रकार सुरक्षा कानून कलमकार साथियों की महत्वपूर्ण मांग है। मध्यप्रदेश श्रमजीवी पत्रकार संघ के नेतृत्व में सम्पूर्ण प्रदेश के पत्रकार साथी इसमे शामिल होंगे।

          श्री राणा ने संभाग शहडोल के अनूपपुर, उमरिया, शहडोल सहित आसपास के सभी जिला अध्यक्षों से भी आग्रह किया है कि बड़ी संख्या में 1 मई 2023 को भोपाल में आयोजित जंगी प्रदर्शन में शामिल हों। श्री राणा ने पत्रकार सुरक्षा कानून की जरूरत बताते हुए कहा कि भष्ट्र तंत्र के खिलाफ लड़ने के दौरान कलमकारों को आने वाली दिक्कतों में पत्रकार सुरक्षा कानून बचाव का कार्य करेगा। इस कानून के लागू होने से पत्रकार भष्ट्र तंत्र के खिलाफ बेख़ौप अपनी कलम चला सकेगा।

Source: online. 

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow