श्रीराम फायनेंस ने मेधावी छात्रों को बांटे पुरुस्कार

Dec 24, 2023 - 09:29
 0  47
श्रीराम फायनेंस ने मेधावी छात्रों को बांटे पुरुस्कार

उमरिया।  हर साल की भांति इस साल भी सर्वश्रेष्ठ फायनेंस कंपनी श्रीराम फायनेंस उमरिया ब्रांच की टीम ने जिले भर के मेधावी छात्रों को पुरस्कार बांटा गया।  इस दौरान 43 बच्चों को एक प्रश्न पत्र भी दिया गया जिसको हल करने के बाद प्रथम स्थान, द्वितीय स्थान और तृतीय स्थान प्राप्त करने वाले छात्रों को अलग से बेस्ट पुरस्कार प्रदान किया गया।

          आपको बता दें कि श्रीराम फायनेंस कंपनी हर वर्ष पढ़ाई में अव्वल आने वाले होनहार छात्र और छात्राओं का हौसला अफजाई करने के लिए यह आयोजन करती आ रही है, जिसके तहत बच्चों में कुछ सीखने ललक बढ़े और इसी जज्बे के साथ वह आगे अपने जीवन को प्रशस्त करते रहें। इस दौरान श्रीराम कंपनी द्वारा कक्षा 10 तक छात्रों को 3 हजार रुपए और कक्षा 11वीं और 12वीं के प्रतिभागियों को 4500 रुपये बतौर छात्रवृत्ति के रूप में दी जाती है, जो कि उनके खाते में डाली जाती है। कंपनी के इस कार्य के लिए छात्रवृत्ति पाने वाले राहुल ने बताया कि श्रीराम फायनेंस कंपनी के प्रतियोगिता में जहां एक ओर बच्चों में पढ़ाई के प्रति उत्साह बढ़ता है वहीं छात्रवृत्ति की रकम से हम अपनी जरुरत पूरी करते हैं।

          इस अवसर पर ब्रांच मैनेजर रघुवंश मिश्रा, कलेक्शन मैनेजर भुवनेश्वर सेन, प्रदीप यादव, अजीत सिंह चौहान, अनूप सिंह चौहान, शिवांश तिवारी, सुनील यादव, अनिकेत परिहार, आशीष यादव सहित समस्त स्टाफ और छात्र गण मौजूद रहे।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow