साल के अंत में लगातार बढ़ रहा मृत्यु का ग्राफ, फिर से आमाडोंगरी में मिला सल्लू का शव,गांव में हड़कम्प

Dec 17, 2023 - 23:42
 0  165
साल के अंत में लगातार बढ़ रहा मृत्यु का ग्राफ, फिर से आमाडोंगरी में मिला सल्लू का शव,गांव में हड़कम्प

जिला उमरिया में माह दिसंबर जैसे ही कदम रखा, वैसे ही कहीं जानवर के मरने की खबर तो कहीं इंसान के मरने मारने की खबर सामने आ रही है। मानो ऐसा प्रतीत होता है कि जैसे दिसंबर का महीना मौतो का पिटारा लेकर आया हो। 

 उमरिया।  इसी क्रम में अभी मौत का सिलसिला थमा नहीं कि फिर से जिला उमरिया के नौरोजबाद थाना अंतर्गत ग्राम आमाडोंगरी में शासकीय स्कूल के करींब विंध्य कालोनी निवासी शल्लू पिता सूर्यभान मिश्रा उम्र करींब 30 वर्ष का सन्दिग्ध हालत में शव देखा गया है।  इस बात की जानकारी नोरोजबाद पुलिस को दी गई,  एसडीओपी एस सी बोहित सहित पुलिस बल घटना स्थल पर पहुंच गई है व कार्यवाही में जुट गई है।  स्थानीय ग्रामीणों की माने तो शव की हालत देख प्रथम दृष्ट्या हत्या होने का अंदेशा जताया जा रहा है।

          विदित हो कि मृत युवक के पिता सूर्यभान मिश्र कालरी में सेवारत रहे है, जो फिलहाल रिटायर होने के बाद विंध्या कालोनी में निवासरत रहे है,मृत युवक इन्ही के साथ विंध्या कालोनी स्थित बटेश्वरी मंदिर के करींब मकान में रहता रहा है।  घटना स्थल ग्राम आमाडोंगरी विंध्या कालोनी से करींब 2 किमी दूर है, सवाल इस बात का है कि युवक किन कारणों से ग्राम आमाडोंगरी गया था और किन परिस्थितियों में उसकी मौत हुई है।

          आपको बता दे नोरोजबाद थाना अंतर्गत अभी हाल में हुई सन्दिग्ध मौतों का ये चौथा मामला है, विंध्या के करींब महिला कालरी कर्मी, फिर महिला पुरुष का घुलघुली खेत मे और अब ये तीसरा सन्दिग्ध मामला प्रकाश में आया है। 

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow