चुनाव में बाटने जा रहे 3 क्विंटल से अधिक चाँदी, 2 लाख कैश के साथ आभूषण बरामद

Oct 30, 2023 - 12:17
 0  127
चुनाव में बाटने जा रहे 3 क्विंटल से अधिक चाँदी,  2 लाख कैश के साथ आभूषण  बरामद

 अनूपपुर।  चुनाव में बाटने जा रहे 3 क्विंटल से अधिक चाँदी, 2 लाख कैश के साथ आभूषण है बरामद। जी हां अब आपकी जानकारी एक लिए बता दे  कि मध्य प्रदेश में आज रविवार के दिन पुलिस और SST टीम ने बड़ी केश करते हुए लाखों का सामान बरामद किया गया है। लेकिन केश के पश्चात दो जिलों से लाखों के गहने और कैश बरामद किया गया है। मुरैना जिले में 2 जगहों पर पुलिस ने चांदी की पायल, बिछिया और कैश साढ़े चार लाख रुपए बरामद किये गए हैं। लेकिन बताया गया है की अनूपपुर जिले में SST टीम ने 2 लाख नगद के साथ जेवर बरामद किये हैं। चुनाव में बांटने ले जा रहे थे 3 क्विंटल से अधिक चांदी। 

          जानकारी एक अनुसार बता दे की जिले में आज चेकिंग अभियान के दौरान पुलिस की टीम ने बड़ी कार्रवाई की है। लेकिन चेक के दौरान पुलिस और SST टीम ने संयुक्त केश करते हुए लाखों रुपए के चांदी की पायल और बिछिया को बरबाद किये गए है और साथ ही इसके चांदी की पायल बिछिया और माला को आगरा से इंदौर बस में ले जाया जा रहा था। और इसी पश्चात सराय छोला थाना एरिये के चंबल नदी राजघाट पर पुलिस की टीम ने गाड़ी को रोका सामानों की तलाशी ली जिसमें ये सामान गिरफ्तार हुए हैं।

आरोपियों के पास से 3 क्विंटल 40 किलो चांदी जब्त की गई 

          चांदी को चुनाव में बांटने के लिए ले जाया जा रहा था। आरोपियों के पास से 3 क्विंटल 40 किलो चांदी जब्त की गई और साथ ही बता दे मध्य प्रदेश में आचार संहिता के दौरान चेकिंग अभियान चलाया जा रहा है। साथ ही ऐसे समय में कोतवाली पुलिस ने गाड़ी में लेकर जा रहे बालक के पास से साढ़े चार लाख रुपए जब्त किये हैं। और आरोपी युवक गाड़ी में रखकर पैसे ले जा रहा था।  मुखबिर से खबर मिलने के बाद बालक की पहचान कर पुलिस ने उसे रोक लिया और उसके पास से 4 लाख 50 हजार नकद बरामद किया। साथ ही इसमें बताया गया है की पुलिस को आशा है कि इस युवक ने  यह पैसे चुनाव में किसी प्रत्याशी को देने जा रहा था। फिलहाल पुलिस ने रुपए जब्त कर लिए है।

2 लाख कैश समेत आभूषण बरामद

          जानकारी के लिए बता दे की जिले के विभिन्न सीमावर्ती क्षेत्रों में आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर जांच चौकियां बनाई गई है। जिसे अवैध गतिविधियों पर नजर रखा जा रहा है। ऐसी के पश्चात  अनूपपुर एवं छत्तीसगढ़ की सीमा पर पुलिस ने एक बड़ी कार्रवाई की है। और पुलिस ने चेक पोस्ट पर दो लाख तीन हजार पचास रूपए एवं सोना चांदी के जेवरात पकड़ लिए हैं।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow