बीच शहर कमर्शियल कॉम्प्लेक्स में लगी भीषण आग

Jun 10, 2023 - 03:56
 0  140
बीच शहर कमर्शियल कॉम्प्लेक्स में लगी भीषण आग

रायपुर: बीच शहर कमर्शियल कॉम्प्लेक्स में लगी भीषण आग, पीएनबी व एटीएम समेत कई दुकानें हुईं खछत्तीसगढ़ के रायपुर में एक भीषण आगजनी की घटना सामने आयी है
          छत्तीसगढ़ के रायपुर में एक भीषण आगजनी की घटना सामने आयी है जिसकी चपेट में पंजाब नेशनल बैंक, एटीएम और कई दुकानें आ गई हैं। आग इतनी भीषण थी कि चंद मिनटों में दुकानें धूं-धूं कर जल उठी थीं। हालांकि मौके पर पहुंची दमकल की टीम ने किसी तरह आग पर काबू पा लिया है।

          दरअसल, शहर के बीचोबीच स्थित मोतीबाग के कमर्शियल कॉम्प्लेक्स में शुक्रवार की सुबह करीब 9 बजे आग लग गई। आस-पास के लोगों का कहना है कि आग सबसे पहले पंजाब नेशनल बैंक के एटीएम में लगी इसके बाद कुछ ही देर में यह पास में स्थित पंजाब नेशनल बैंक की शाखा और 5-6 अन्य दुकानों तक फैल गई। भीषण आग में बैंक में रखे कई दस्तावेज जल गए। हालांकि राहत की बात यह रही कि हादसे में कोई जनहानि नहीं हुई। घटना की सूचना के बाद मौके पर पहुंची दमकल विभाग की टीम ने किसी तरह आग पर काबू पाया लेकिन तब तक काफी नुकसान हो चुका था। घटना की जानकारी पर स्थानीय विधायक कुलदीप जुनेजा घटनास्थल पर पहुंचे और मुआयना किया। आग किस वजह से लगी फिलहाल इसकी सूचना नहीं मिल सकी है।

Source: online. 

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow